Home > देश > राहुल गांधी का सरकार पर तंज, कहा - 21 दिनों का लॉकडाउन विफल रहा

राहुल गांधी का सरकार पर तंज, कहा - 21 दिनों का लॉकडाउन विफल रहा

राहुल गांधी का सरकार पर तंज, कहा - 21 दिनों का लॉकडाउन विफल रहा
X

नईदिल्ली। भारत में कोरोना महामारी का असर लगातार बढ़ रहा है। देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा एक करोड़ के पार पहुंच गया है, जबकि मरने वालों की संख्या 1.45 लाख है। ऐसे में केंद्र सरकार की नीतियों पर सवाल खड़े करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है।

सरकार के लॉकडाउन के फैसले को गलत ठहराते हुए राहुल गांधी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा, ''लगभग 1.5 लाख मौत और एक करोड़ कोविड-19 संक्रमण के मामले। प्रधानमंत्री मोदी ने 21 दिनों में कोरोना को हराने का जो दावा किया था वो लॉकडाउन के गलत फैसले के कारण विफल हो गया। लेकिन इसने देश के लाखों लोगों की जिन्दगी जरूर बर्बाद की।''

इससे पहले भी राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर कोरोना वायरस और लॉकडाउन के फैसले तथा उस दौरान लापरवाही बरतने का आरोप लगाया था। पिछले दिनों राहुल ने कोरोना वैक्सीन को लेकर भी प्रधानमंत्री से सवाल किया था कि आखिर देश में वैक्सीन कब तक मिलेगी। उल्लेखनीय है कि देश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार जररू धीमी हुई है लेकिन रुकी नहीं है। देश में कोरोना संक्रमितों के मामले एक करोड़ के पार पहुंच गए हैं।

Updated : 12 Oct 2021 11:07 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top