Home > देश > संसद में विपक्ष के हंगामे के बीच राहुल गांधी ने चर्चा ना होने का सरकार पर मढ़ा आरोप

संसद में विपक्ष के हंगामे के बीच राहुल गांधी ने चर्चा ना होने का सरकार पर मढ़ा आरोप

संसद में विपक्ष के हंगामे के बीच राहुल गांधी ने चर्चा ना होने का सरकार पर मढ़ा आरोप
X

नईदिल्ली। मानसून सत्र की शुरुआत से आज 9वे दिन तक कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों के सांसद संसद के दोनों सदनों में लगातार हंगामा कर रहें है। जिसके कारण अब तक एक भी दिन संसद की कार्यवाही ठीक से नहीं चल पाई है। बड़ी बात ये है की विपक्षी दल जिन मुद्दों पर हंगामा कर रहें है उन्ही मुद्दों पर बहस और चर्चा नहीं कर रहे हैं।

इसी बीच संसद की मर्यादा को भंग करने वाले विपक्षी दल के प्रमुख नेता राहुल गांधी ने आज सरकार पर राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों पर चर्चा से भागने का आरोप लगाया है।रउन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार सिर्फ लोगों को भाषण सुनाने में व्यस्त है। उनकी समस्याओं और अन्य मुद्दों को सुनने और उसे सुलझाने में इनकी कोई रुचि नहीं है। तभी तो संसद के पटल पर भी कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा नहीं होने दी जाती, और अगर विपक्ष कोशिश करता है तो उन्हें बोलने नहीं दिया जाता।

राहुल गांधी ने कथित जासूसी मामले में केंद्र का रुख स्पष्ट किए जाने की मांग दोहराते हुए मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने गुरुवार को ट्वीट कर कहा "हमारे लोकतंत्र की बुनियाद है कि सांसद जनता की आवाज बनकर राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों पर चर्चा करें। मोदी सरकार विपक्ष को ये काम नहीं करने दे रही। संसद का और समय व्यर्थ मत करो- करने दो महंगाई, किसान और पेगासस की बात!"


Updated : 12 Oct 2021 10:12 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top