Top
Home > देश > राहुल गांधी का दोहरा रवैया : पहले किया लॉकडाउन का विरोध अब दिया सुझाव

राहुल गांधी का दोहरा रवैया : पहले किया लॉकडाउन का विरोध अब दिया सुझाव

राहुल गांधी का दोहरा रवैया :  पहले किया लॉकडाउन का विरोध अब दिया सुझाव
X

नईदिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए किए जा रहे प्रयासों को नाकाफी बताते हुए लॉकडाउन की सिफारिश की है। उल्लेखनीय है कि बीते वर्ष कोरोना की पहली लहर पर नियंत्रण पाने के लिए जब सरकार द्वारा देशव्यापी लॉकडाउन लगाया था। उन्होंने सरकार के इस फैसले को गलत ठहराते हुए आलोचना की थी। आज एक बार फिर वे अपनी पिछली बातों को भूलकर लॉकडाउन को ही एकमात्र विकल्प बता रहें है।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, "भारत सरकार समझ नहीं रही है। कोरोना के प्रसार को रोकने का एकमात्र उपाय संपूर्ण लॉकडाउन ही है। लेकिन समाज के कमजोर वर्गों को न्याय योजना की सुरक्षा के साथ।" उन्होंने कोरोना के कारण हो रही मौतों के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा, "भारत सरकार की निष्क्रियता कई निर्दोष लोगों की जान ले रही है।"

पहली लहर में लॉकडाउन का विरोध और अब सिफारिश उनके दोहरे रवैये और सोच को उजागर करती है। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा मंगलवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 3 लाख 57 हजार 229 नए मामले सामने आए हैं। बीमारी से तीन हजार 449 लोगों की मौत हो गई।

Updated : 2021-05-04T12:33:00+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top