Home > देश > राहुल प्रतिस्पर्धी विमान सप्लायर कंपनी के लॉबिस्ट की तरह काम कर रहे

राहुल प्रतिस्पर्धी विमान सप्लायर कंपनी के लॉबिस्ट की तरह काम कर रहे

राहुल प्रतिस्पर्धी विमान सप्लायर कंपनी के लॉबिस्ट की तरह काम कर रहे
X

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आरोपों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि वह प्रतिस्पर्धी विमान सप्लायर कंपनी के लॉबिस्ट की तरह काम कर रहे हैं। राहुल गांधी ने इससे पहले प्रधानमंत्री पर अनिल अंबानी के लिए बिचौलिये की भूमिका निभाने का आरोप लगाया था।

राहुल गांधी की प्रेस वार्ता से थोड़े समय बाद ही पत्रकारों से बातचीत में रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी जिस ईमेल को प्रस्तुत कर रहे हैं, उसका संबंध राफेल विमान से नहीं बल्कि एयरबस विमान से है।

मंत्री ने कहा कि हम पूरी गंभीरता के साथ आरोप लगा रहे हैं कि राहुल गांधी प्रतिस्पर्धी विमान सप्लायर कंपनी के लॉबिस्ट की तरह काम कर रहे हैं। कांग्रेस के नेता जब सत्ता में होते हैं तो बिचौलिये की भूमिका निभाते हैं और जब विपक्ष में बैठते हैं तो लॉबिस्ट की भूमिका निभाते हैं।

उन्होंने कहा कि सबसे पहले राहुल गांधी को यह बताना चाहिए कि उन्होंने ईमेल कैसे हासिल किया। प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस की संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार में पूरे कैबिनेट नोट 'मिशेल-मामा' को पहुंच जाते थे। उनका यह आरोप बिचौलिये क्रिश्चियन मिशेल को लेकर था। प्रसाद ने कहा कि एयरबस स्वयं संदेह के दायरे में है। संप्रग सरकार में कई सौदे हुए और एयरबस ने 100 करोड़ से ज्यादा कांग्रेस के विश्वासपात्र राजीव तलवार को सिंगापुर में पहुंचाए थे।

Updated : 12 Feb 2019 2:56 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top