Home > देश > कर्नाटक चुनाव में 'द केरल स्टोरी' की एंट्री, प्रधानमंत्री ने कहा- फिल्म में आतंकी साजिश का खुलासा

कर्नाटक चुनाव में 'द केरल स्टोरी' की एंट्री, प्रधानमंत्री ने कहा- फिल्म में आतंकी साजिश का खुलासा

कांग्रेस की प्रतिबंध साजिश नाकाम

कर्नाटक चुनाव में द केरल स्टोरी की एंट्री, प्रधानमंत्री ने कहा- फिल्म में आतंकी साजिश का खुलासा
X

बेंगलुरु। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव प्रचार अपने चार्म पर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भाजपा के नेता लगातार रैलियां कर रहे है। इसी कडी में आज बेल्लारी में पीएम ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस पैसों के दम पर झूठे नैरेटिव गढ़ती है। बीते कई चुनावों से ऐसे ही झूठे नैरेटिव बनाकर, झूठे सर्वे करवा कर अपनी वाहवाही करती है। यहां कर्नाटक में भी कांग्रेस यही कर रही थी।उन्होंने ‘द केरल स्टोरी’ का भी अपने भाषण में जिक्र किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस चाहती है कि ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म को बैन कर दिया जाए।

प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा का घोषणापत्र उसके लिए वचन पत्र है, संकल्प पत्र है। जिसमें कर्नाटक को देश का नंबर-1 राज्य बनाने का रोड मैप है। दूसरी तरफ कांग्रेस के घोषणापत्र में ढेर सारे झूठे वादे हैं। कांग्रेस का घोषणापत्र मतलब तालाबंदी और तुष्टिकरण का बंडल है।कर्नाटक को देश का नबर-1 राज्य बनाने के लिए कानून व्यवस्था सबसे प्रमुख आवश्यकता है। कर्नाटक का आतंकवाद से मुक्त रहना उतना ही जरूरी है। भाजपा हमेशा आतंकवाद के खिलाफ कठोर रही है। लेकिन जब भी आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई होती है कांग्रेस के पेट में दर्द होने लगता है।वोट बैंक के डर की वजह से आज कांग्रेस आतंकवाद के खिलाफ एक शब्द बोलने की भी हिम्मत खो चुकी है। वोट बैंक की इसी राजनीति की वजह से कांग्रेस ने आतंकवाद को पाला-पोषा और उसे पनाह दी।

उन्होंने केरल स्टोरी का जिक्र करते हुए कहा कि आजकल ‘द केरल स्टोरी’ की खूब चर्चा हो रही है. इस फिल्म में आतंकी साजिश का खुलासा किया गया है। कांग्रेस अब इस पर राजनीतिक सौदेबाजी कर रही है। उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस की मंशा को समझती है. पीएम ने कहा कि कांग्रेस चाहती है कि इस फिल्म पर बैन लगा दिया जाएगा लेकिन जनता सब समझ रही है. लोगों को कांग्रेस से सतर्क रहने की जरूरत है।

Updated : 18 May 2023 9:36 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top