Home > देश > राष्ट्रपति ने प्रधानमंत्री मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, कहा - राष्ट्रसेवा करते रहे

राष्ट्रपति ने प्रधानमंत्री मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, कहा - राष्ट्रसेवा करते रहे

राष्ट्रपति ने प्रधानमंत्री मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, कहा - राष्ट्रसेवा करते रहे
X

File Photo 

नईदिल्ली। राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द और उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडु ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को 71वें जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि आप स्वस्थ रहें और दीर्घायु प्राप्त कर दिनरात राष्ट्र की सेवा करते रहें।

राष्ट्रपति ने दी बधाई -

राष्ट्रपति कोविन्द ने ट्वीट में संदेश में कहा, "भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। मेरी शुभेच्छा है कि आप स्वस्थ रहें और दीर्घायु प्राप्त कर 'अहर्निशं सेवामहे' की अपनी सर्वविदित भावना के साथ राष्ट्र् सेवा का कार्य करते रहें।"

उपराष्ट्रपति ने दी बधाई -

उपराष्ट्रपति नायडु ने प्रधानमंत्री मोदी को भेजे शुभकामना संदेश में कहा, "प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। राष्ट्र की सेवा में समर्पित आपके स्वस्थ, सुदीर्घ यशस्वी जीवन की कामना करता हूं।"

उन्होंने संदेश में कहा, "जन्मदिन पर स्वस्थ, सफल और सुदीर्घ जीवन के लिए मेरी हार्दिक शुभकामनाएं स्वीकार करें। विगत वर्ष चुनौतीपूर्ण रहा है। इन चुनौतियों में से भी अवसर खोज कर, राष्ट्र में आत्मनिर्भरता की नयी प्रेरणा जगाने, राष्ट्र के सामर्थ्य को नई ऊर्जा देने के आपके सार्थक प्रयास सुफल रहे हैं। राष्ट्रनिष्ठ नेतृत्व में देश नये विश्वास के साथ प्रगाति के नये क्षितिज की ओर बढ़ रहा है। आपका सतत यही प्रयास रहा है कि राष्ट्र अपने अभीष्ट को प्राप्त करे। राष्ट्र निर्माण के आपके प्रयास सफल हों, आप सदैव स्वस्थ व प्रसन्न रहें, इन्हीं शुभकामनाओं के साथ जन्मदिन की शुभकामनाएं।"

Updated : 12 Oct 2021 10:32 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top