Home > देश > देशवासी अमृत महोत्सव मनाते हुए देश को नई ऊंचाई पर ले जाने का कार्य करते रहेंगे : प्रधानमंत्री

देशवासी अमृत महोत्सव मनाते हुए देश को नई ऊंचाई पर ले जाने का कार्य करते रहेंगे : प्रधानमंत्री

देशवासी अमृत महोत्सव मनाते हुए देश को नई ऊंचाई पर ले जाने का कार्य करते रहेंगे : प्रधानमंत्री
X

नईदिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज शाम 5 बजे वर्चुअल माध्यम से E-RUPI को लांच करेंगे। इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर कहा की 130 करोड़ भारतीय स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ के 'अमृत महोत्सव' को मनाते हुए भारत को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए लगातार कड़ी मेहनत करते रहेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, "अगस्त महीने के साथ ही अमृत महोत्सव की शुरुआत हो गई है और इस महीने में हमने ऐसी कई घटनाएं देखी हैं जिन्होंने हर भारतीय को खुश कर दिया है। रिकॉर्ड संख्या में टीकाकरण हुए हैं और वस्तु एवं सेवाकर (जीएसटी) के ऊंचे आंकड़ों से आर्थिक गतिविधि में मजबूती के भी संकेत मिले हैं।पीवी सिंधु ने न केवल एक योग्य पदक जीता है, बल्कि हमने ओलंपिक में पुरुष और महिला हॉकी टीमों के ऐतिहासिक प्रयासों को भी देखा है। मुझे आशा है कि 130 करोड़ भारतीय भारत को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने के लिए कड़ी मेहनत करना जारी रखेंगे क्योंकि यह अमृत महोत्सव मना रहा है।

उन्होंने कहा कि न सिर्फ पीवी सिंधु ने पदक जीता जिसकी वह हकदार हैं, बल्कि हमने ओलंपिक में पुरुष और महिला हॉकी टीमों के ऐतिहासिक प्रयास भी देखे हैं। उन्हें भरोसा है कि 130 करोड़ भारतीय अमृत महोत्सव के आयोजन के साथ भारत को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए कड़ी मेहनत जारी रखेंगे।

Updated : 12 Oct 2021 10:39 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top