Home > देश > प्रधानमंत्री ने लालकृष्ण आडवाणी के जन्मदिन पर खिलाया केक, पैर छूकर लिया आशीर्वाद

प्रधानमंत्री ने लालकृष्ण आडवाणी के जन्मदिन पर खिलाया केक, पैर छूकर लिया आशीर्वाद

प्रधानमंत्री ने लालकृष्ण आडवाणी के जन्मदिन पर खिलाया केक, पैर छूकर लिया आशीर्वाद
X

नई दिल्ली। बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी के जन्मदिन के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए केक काटा। इसके बाद, दोनों ने एक-दूसरे को अपने हाथों से केक खिलाया। आडवाणी रविवार को 93 वर्ष के हो गए हैं।

प्रधानमंत्री मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को लाल कृष्ण आडवाणी के आवास गए। इस दौरान, पीएम मोदी और आडवाणी काफी देर तक बात करते हुए भी नजर आए। न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा जारी वीडियो में देखा जा सकता है कि पीएम मोदी ने सबसे पहले आडवाणी को शुभकामनाएं देते हुए गुलदस्ता भेंट किया और पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

पीएम मोदी ने लाल कृष्ण आडवाणी के साथ मिलकर उनके लिए केक काटा और फिर अपने हाथों से खिलाया। वहां मौजूद सभी नेता कोरोना वायरस के चलते मास्क लगाए हुए भी नजर आए।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं और उनकी लंबी आयु की कामना करते हुए कहा कि पार्टी को जन-जन तक पहुंचाने में उनका बहुमूल्य योगदान रहा है। मोदी ने ट्वीट किया, ''भाजपा को जन-जन तक पहुंचाने के साथ देश के विकास में अहम भूमिका निभाने वाले श्रद्धेय लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। वह पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं के साथ ही देशवासियों के प्रत्यक्ष प्रेरणास्रोत हैं। मैं उनकी लंबी आयु और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं। भारत की राजनीति में भाजपा को एक प्रमुख शक्ति के रूप में स्थापित करने में आडवाणी की अहम भूमिका रही है।''


Updated : 8 Nov 2020 7:52 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top