Top
Home > देश > प्रधानमंत्री मोदी ने प्रणब मुखर्जी, मनमोहन सिंह, सोनिया गांधी सहित बड़े नेताओं से की कोरोना पर चर्चा

प्रधानमंत्री मोदी ने प्रणब मुखर्जी, मनमोहन सिंह, सोनिया गांधी सहित बड़े नेताओं से की कोरोना पर चर्चा

प्रधानमंत्री मोदी ने प्रणब मुखर्जी, मनमोहन सिंह, सोनिया गांधी सहित बड़े नेताओं से की कोरोना पर चर्चा
X

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में पीएम नरेंद्र मोदी 'सबका साथ और सबका विश्वास' जीतने कोशिश कर रहे हैं और इसलिए वह सर्वदलीय बैठक से पहले ही सभी राजनीतिक दलों के साथ चर्चा में जुट गए हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को दो पूर्व राष्ट्रपतियों और दो पूर्व प्रधानमंत्रियों के अलावा विपक्ष के कई बड़े नेताओं से कोरोना वायरस संकट पर चर्चा की है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही जंग के बीच पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, प्रतिभा पाटिल और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, एचडी देवगौड़ा से फोन पर बात की है। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी बात की है।

पीएम ने समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव, टीएमसी की मुखिया ममता बनर्जी, बीजद चीफ नवीन पटनायक, अकाली दल के प्रकाश सिंह बादल के अलावा दक्षिण भारत के बड़े नेताओं के चंद्रशेखर राव, एमके स्टालिन से भी चर्चा की है।

कोरोना से निपटने के लिए रणनीति बनाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने 8 अप्रैल को सर्वदलीय बैठक बुलाई है। पीएम मोदी संसद में विभिन्न पार्टियों के नेताओं के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए संवाद करेंगे। संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बताया कि प्रधानमंत्री 8 अप्रैल को सुबह 11 बजे सदन में उन विभिन्न पार्टियों के नेताओं से बातचीत करेंगे जिनके लोकसभा और राज्यसभा में 5 या इससे अधिक सदस्य हैं।

देश इस समय कोरोना वायरस के संकट से जूझ रहा है। देश में कोरोना वायरस केसों की संख्या 3 हजार के पार चली गई है। 77 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 266 लोग ठीक हुए हैं। चीन के बाद कोरोना वायरस दुनियाभर में कहर बरपा रहा है। अमेरिका जैसे देश इससे पस्त हो गए हैं।

Updated : 5 April 2020 12:44 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top