Home > देश > प्रधानमंत्री आज असम दौरे पर, दो सभाओं को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री आज असम दौरे पर, दो सभाओं को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री आज असम दौरे पर, दो सभाओं को करेंगे संबोधित
X

नईदिल्ली। असम विधानसभा चुनावों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज वे दो स्थानों पर चुनावी सभा को संबोधित करने वाले हैं। दूसरी तरफ इसे लेकर विपक्षी पार्टी कांग्रेस आरोप लगा रही है कि राज्य सरकार ने कुछ नहीं किया, जिसकी वजह से प्रधानमंत्री को बार-बार असम आना पड़ रहा है।

प्रधानमंत्री मोदी असम के बिहपुरिया और सिपाझार में बारी बारी से दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। सिपाझार में आयोजित जनसभा में प्रधानमंत्री के साथ केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी मौजूद रहेंगे।बिहपुरिया जनसभा में प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल भी मौजूद रहेंगे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रंजीत कुमार दास जोरहाट और शिवसागर में दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। जबकि मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल सरुपथार, देरगांव और माजुली में चुनाव प्रचार करेंगे।

वहीं नेडा के संयोजक डॉ हिमंत विश्वशर्मा कलियाबर, चाबुआ, गोलाघाट, लाहोवाल, दुलियाजान और नाहरकटिया में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। उल्लेखनीय है कि 126 सदस्यीय असम विधानसभा के लिए तीन चरणों में 27 मार्च, 01 अप्रैल और 06 अप्रैल को मतदान होगा। मतों की गिनती दो मई को होगी। पहले चरण के चुनाव के लिए चुनाव प्रचार अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है।

Updated : 12 Oct 2021 10:50 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top