Home > देश > नोएडा के लोगों को मिली करोड़ों की सौगात, 2 एफओबी और पार्क का उद्घाटन

नोएडा के लोगों को मिली करोड़ों की सौगात, 2 एफओबी और पार्क का उद्घाटन

लोकार्पण किये गए दो फुट ओवर ब्रिज में से एक महामाया फ्लाईओवर के पास बना है तो दूसरा सेक्टर 16A पर बनाया गया है। लेकिन इसमें एक भी पैसा सरकार का खर्च नहीं हुआ।

नोएडा के लोगों को मिली करोड़ों की सौगात, 2 एफओबी और पार्क का उद्घाटन
X

नोएडा। गांधी जयंती के दिन नोएडा वासियों को विकास की कई सौगातें मिलीं। गौतमबुद्ध नगर सांसद, नोएडा विधायक और प्राधिकरण की सीईओ ऋतु माहेश्वरी ने नवनिर्मित फुट ओवर ब्रिज (एफओबी) और पार्कों का लोकार्पण किया। खास बात यह रही कि दोनों एफओबी में करीब 10 करोड़ रुपये की लागत आयी है लेकिन सरकार का इसमें एक भी पैसा खर्च नहीं हुआ।


जानकारी के अनुसार लोकार्पण किये गए दो फुट ओवर ब्रिज में से एक महामाया फ्लाईओवर के पास बना है तो दूसरा सेक्टर 16A पर बनाया गया है। लेकिन इसमें एक भी पैसा सरकार का खर्च नहीं हुआ। महामाया फ्लाईओवर के पास वाला पुल बालाजी मीडिया सॉल्यूशन द्वारा बनवाया गया है तो वहीं सेक्टर 16A वाला फुट ओवर ब्रिज चिनार इम्पेक्स ने बनवाया है। दोनों की लागत में आया खर्चा ब्रिज पर लगने वाले विज्ञापन से निकाला जाएगा। इसके अलावा एक करोड़ की लागत से बने एक पार्क का भी उद्घाटन किया गया।


उधर, ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के सीईओ नरेंद्र भूषण ने एक कार्यक्रम में कहा कि ग्रेटर नोएडा दुनियाभर के निवेशकों के लिए बड़ा केंद्र बनकर उभरा है। अमेरिका, जापान, चीन, दक्षिण कोरिया और ताइवान जैसे देशों की कंपनियां यहां निवेश कर रही हैं। गांधी जयंती के मौके पर उन्होंने कहा कि ग्रेटर नोएडा महात्मा गांधी के लोकल सेल्फ गवर्नमेंट का नायाब नमूना है।

Updated : 2 Oct 2021 3:59 PM GMT
Tags:    

Web Desk

Web Desk, Noida, Uttar Pradesh


Next Story
Share it
Top