Home > देश > नक्सलियों ने जारी की अपह्रत जवान की तस्वीर, परिजनों ने ब्लॉक किया हाइवे

नक्सलियों ने जारी की अपह्रत जवान की तस्वीर, परिजनों ने ब्लॉक किया हाइवे

नक्सलियों ने जारी की अपह्रत जवान की तस्वीर, परिजनों ने ब्लॉक किया हाइवे
X

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में 3 अप्रैल को हुई मुठभेड़ के बाद से एक जवान को नक्सलियों के कब्जे में बताया जा रहा है। जिसे वापिस लाने के लिए सुरक्षाबल द्वारा प्रयास किए जा रहे है। इसी बीच नक्सलियों ने अपहृत जवान की एक तस्वीर आज जारी की है। जिसमें राकेश्वर सिंह मन्हास पत्तियों से बनी एक झोपड़ी में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं।

बताया जा रहा है की नक्सलियों का कहना है की राकेश्वर सिंह पूरी तरह से सुरक्षित है। उन्होंने जवान की रिहाई के लिए सरकार से चर्चा के लिए मध्यस्थों की नियुक्ति की मांग की है। दावा किया जा रहा है की जब तक सरकार मध्यस्थता का निर्णय नहीं लेती, तब तक नक्सलियों ने जवान को अपने कब्जे में रखने की बात कही है।

परिजनों ने ब्लॉक किया हाईवे -

दूसरी ओर सीआरपीएफ जवान राकेश्वर सिंह मन्हास के परिवार के साथ स्थानीय लोगों ने उनकी रिहाई की मांग करते हुए आज सड़क को जाम कर दिया। मन्हास की माँ और पत्नी ने आरोप लगाया कि केंद्र या छत्तीसगढ़ सरकार राकेश्वर को वापस लाने के लिए कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

गौरतलब है की 3 अप्रैल शनिवार को नक्सलियों ने घाट लगाकर सीआरपीएफ जवानों पर हमला किया था। जिसमें 22 जवान शहीद हो गए थे। जबकि घायल जवान राकेश्वर सिंह मनहास को वह अगवा कर ले गए।

Updated : 12 Oct 2021 10:47 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top