Home > देश > सनी देओल से मुलाकात पर मोदी बोले, हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है, और रहेगा

सनी देओल से मुलाकात पर मोदी बोले, हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है, और रहेगा

सनी देओल से मुलाकात पर मोदी बोले, हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है, और रहेगा
X

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से रविवार को गुरुदासपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार अभिनेता सनी देओल ने मुलाकात की । प्रधानमंत्री ने सनी की हिट फिल्म 'गदर' के डायलॉग का प्रयोग करते हुए कहा कि हम दोनों एक बात पर सहमत हैं कि हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है, और रहेगा।

सनी से मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर मुलाकात की फोटो साझा की। फोटो के साथ अपने संदेश में प्रधानमंत्री ने कहा, वे सन्नी दयोल की भारत को आगे ले जाने की लगन और उनकी सादगी से काफी प्रभावित हैं। उनसे मिलकर बेहद प्रसन्नता हुई। हम सब मिलकर उन्हें गुरदासपुर से जिताने के प्रयास में लगे हैं। हम दोनों एक बात को लेकर सहमत हैं 'हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है, और रहेगा!'।

इसके अलावा प्रधानमंत्री ने रविवार को ही दिल्ली के तीनों नगर निगमों के माहापौर से भी मुलाकात की। उनके साथ मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि सुनीता कांगड़ा, अवतार सिंह और अंजू कमलकांत के साथ शानदार बातचीत हुई। वे क्रमशः दक्षिणी दिल्ली, उत्तरी दिल्ली और पूर्वी दिल्ली नगर निगम के मेयर के रूप में सेवा देंगे। दिल्ली को बदलने के लिए उनके द्वारा आने वाले समय में किए जाने वाले प्रयासों के लिए उन्हें शुभकामनाएं।

Updated : 28 April 2019 3:43 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top