Home > देश > मेट्रो मेन ई श्रीधरन होंगे केरल में मुख्यमंत्री उम्मीदावार : भाजपा

मेट्रो मेन ई श्रीधरन होंगे केरल में मुख्यमंत्री उम्मीदावार : भाजपा

मेट्रो मेन ई श्रीधरन होंगे केरल में मुख्यमंत्री उम्मीदावार : भाजपा
X

कोच्चि। देश के पांच राज्यों में होने वाले चुनावों के लिए सभी दलों ने तैयारियां शुरू कर दी है। केरल में सरकार बनाने का प्रयास कर रही भाजपा ने 'मेट्रो मैन' के रूप में विख्यात ई श्रीधरन को मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित किया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने इसकी घोषणा करते हुए कहा की वे आगामी केरल विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार होंगे। 88 वर्षीय श्रीधरन पिछले हफ्ते भाजपा में शामिल हुए थे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने ये बात एक समाचार पत्र को दिए साक्षात्कार में कही। उन्होंने कहा की पार्टी जल्द ही उम्मीदवारों की सूची भी जारी करेगी। वहीँ श्रीधरन ने आज एक प्रेसवार्ताएक साक्षात्कार में कहा की "मैं किसी भी सीट पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं, और जीत मेरे लिए निश्चित है। मुझे पूरा विश्वास है कि बीजेपी सत्ता में आएगी। हालांकि, मैं एक निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ना चाहता हूं जो मालप्पुरम में जहाँ मैं रहता हूँ , उसके नजदीक है।

उन्होंने कहा की वह डोर-टू-डोर कैंपेन नहीं करेंगे। "मैं वोट मांगने वाले घरों और दुकानों में नहीं गया। लेकिन, मेरा संदेश मतदाताओं तक पहुंच जाएगा। बता दें की ई श्रीधरन दो हफ्ते पहले ही भाजपा में शामिल हुए है। भाजपा में शामिल होने के साथ ही उन्होंने संकेत दिया था कि वह विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं।

Updated : 12 Oct 2021 10:53 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top