Home > देश > गुरु नानक देव की 551वीं जयंती पर प्रधानमंत्री सहित कई नेताओं ने दी बधाई

गुरु नानक देव की 551वीं जयंती पर प्रधानमंत्री सहित कई नेताओं ने दी बधाई

गुरु नानक देव की 551वीं जयंती पर प्रधानमंत्री सहित कई नेताओं ने दी बधाई
X

नई दिल्ली। देशवासियों को 551वें प्रकाश पर्व की बधाई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी। उन्होंने कहा है कि गुरु नानक देव के विचार समाज को सेवा भाव के लिए प्रेरित करते रहेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा 'मैं श्री गुरु नानक देव जी को उनके प्रकाशोत्सव पर नमन करता हूं। उनके विचार हमें समाज की सेवा करने और बेहतर सुनिश्चित करने के लिए प्रेरित करते रहें। ' इससे पहले कल 'मन की बात' रेडियो कार्यक्रम के दौरान भी प्रधानमंत्री ने श्री गुरुनानक देव जी के 551वें प्रकाश पर्व की लोगों को शुभकामनाएं दीं थी।

देश के गृह मंत्री अमित शाह ने भी देशवासियों को 551वें प्रकाश पर्व की बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा 'समस्त देशवासियों को श्री गुरु नानक देव जी के 551वें प्रकाश पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं. गुरु नानक जी के विचार हमें सदैव धर्म और राष्ट्रहित के मार्ग पर चलने की शक्ति प्रदान करते रहेंगे।'

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी ट्वीट के माध्यम से देशवासियों को 551वें प्रकाश पर्व की बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा 'अद्भुत समाज सुधारक, सिख पंथ के संस्थापक, भारत की समृद्ध संत परंपरा के अद्वितीय प्रतीक श्रद्धेय श्री गुरु नानक देव जी के 551वें प्रकाश पर्व पर समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं. आपकी शिक्षाएं हमें प्राणी मात्र के प्रति प्रेम, सेवा भाव एवं सद्भावना रखने हेतु प्रेरित करती हैं।

Updated : 30 Nov 2020 6:31 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top