Home > देश > लता मंगेशकर की अस्थियां भतीजे आदि को सौंपी गईं

लता मंगेशकर की अस्थियां भतीजे आदि को सौंपी गईं

लता मंगेशकर की अस्थियां भतीजे आदि को सौंपी गईं
X

मुंबई। स्वर कोकिला भारत रत्न लता मंगेशकर के भतीजे आदि मंगेशकर ने सोमवार को सुबह शिवाजी पार्क मैदान पर जाकर लता दीदी की अस्थियों को एकत्रित किया। इसके बाद लता दीदी की अस्थियां पेडर रोड स्थित उनके आवास प्रभु कुंज पर लाई गईं। लता दीदी की अस्थियों को विसर्जित किए जाने का निर्णय अभी तक नहीं लिया गया है। आम नागरिक सोमवार को भी शिवाजी पार्क पहुंचकर लता दीदी को श्रद्धापूर्वक नमन कर रहे हैं।

महाराष्ट्र के विभिन्न इलाकों से सोमवार को सुबह से लता दीदी के प्रशंसक शिवाजी पार्क पहुंचकर लता दीदी की तस्वीर को नमन कर रहे हैं। शिवसेना सचिव मिलिंद नार्वेकर सोमवार को सुबह शिवाजी पार्क पर पहुंचे। इसके बाद मुंबई नगर निगम के कर्मियों ने शिवाजी पार्क में लता दीदी के अस्थियों को संकलित करना शुरू किया। लता मंगेशकर के भाई हृदयनाथ मंगेशकर बेटे आदि मंगेशकर को मिलिंद नार्वेकर ने लता दीदी की अस्थियां सौंपी।लता मंगेशकर की अस्थियां भतीजे आदि मंगेशकर को सौंपी गईं।

शिवाजी पार्क में रविवार को लता दीदी का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया गया था और उस समय प्रधानमंत्री उपस्थित थे। इसी वजह से प्रोटोकाल की वजह से अंतिम संस्कार में आम लोगों को उपस्थित नहीं होने दिया गया था। इसी वजह आज भी शिवाजी पार्क मैदान पर लता दीदी के प्रशंसकों की भीड़ लगी हुई है।

Updated : 11 Feb 2022 7:28 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top