Home > देश > ललित मोदी ने राहुल गांधी को सुनाई खरी-खरी- कहा - ब्रिटिश कोर्ट में करूंगा केस

ललित मोदी ने राहुल गांधी को सुनाई खरी-खरी- कहा - ब्रिटिश कोर्ट में करूंगा केस

ललित मोदी ने कांग्रेस नेताओं द्वारा उन्हें भगोड़ा बोले जाने पर सवाल उठाया

ललित मोदी ने राहुल गांधी को सुनाई खरी-खरी- कहा - ब्रिटिश कोर्ट में करूंगा केस
X

नईदिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में भगोड़े ललित मोदी पर हमलावर रहे हैं। अब ललित मोदी ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा है कि वह राहुल गांधी के खिलाफ ब्रिटिश कोर्ट में जाएंगे। ललित मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि वह दोषी करार नहीं दिए गए हैं और देश के सामान्य नागरिक हैं।

ललित मोदी ने पहले ट्विट में लिखा - “मैं देख रहा हूँ कि हर ऐरा-गैरा और गाँधी मुझे भगोड़ा कह रहा। क्यों? कैसे? क्या अब तक मुझे कभी भी इसके लिए दोषी ठहराया गया? जबकि इसके विपरीतराहुल गाँधी को तो सजा भी सुना दी गई है, अब वो एक सामान्य नागरिक है… वो यह बोल रहा है। और ऐसा लगता है कि सभी विपक्षी नेताओं के पास करने के लिए और कुछ नहीं है, इसलिए वे भी या तो गलत जानकारी रखते हैं या सिर्फ बदले की भावना रख कर ऐसा बोल रहे हैं।मैंने फैसला किया है कि राहुल गांधी को UK की अदालत में लाऊंगा। मुझे पक्का यकीन है कि वे कुछ पुख्ता सबूतों के साथ यहां आएंगे। मैं देखना चाहता हूं कि कैसे वो यहां आकर मजाक उड़वाते हैं"


ललित मोदी ने दूसरे ट्विट में लिखा - " आरके धवन, सीताराम केसरी, मोतीलाल वोरा, सतीश सरना सभी गांधी परिवार के बिचौलिए हैं। नारायण दत्त तिवारी को मत भूलिए। इन सभी लोगों के पास विदेशों में संपत्तियां हैं। कमलनाथ से पूछ लीजिए। मैं पते और तस्वीरें भी भेज सकता हूं। भारत के लोगों को मूर्ख मत बनाओ। सभी जानते हैं कि असली धोखेबाज कौन है। “भारत की जनता को बेवकूफ मत बनाओ। असली धूर्त और बदमाश कौन है, सब जानते हैं। #गाँधी परिवार न हो गया मानो वे हमारे देश पर शासन करने के हकदार हैं। और हाँ, जैसे ही आप कड़े कानून पारित करेंगे, मैं वापस आ जाऊंगा। "

उन्होंने आखिरी ट्विट में लिखा - अब तक यह साबित नहीं हुआ है कि पिछले 15 साल में मैंने एक पैसा भी लिया हो। यहां यह जरूर साबित हो गया है कि मैंने दुनिया की सबसे महान स्पोर्ट्स इवेंट इस दुनिया को दी। जिसने अब 100 बिलियन डॉलर जेनरेट किए हैं।किसी भी कांग्रेस लीडर को यह नहीं भूलना चाहिए कि 1950 की शुरुआत से ही मोदी फैमिली ने उनके लिए और देश के लिए इतना कुछ किया है कि वो कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। मैंने भी इतना किया है कि कोई सपने में ऐसा करने की शायद ही सोचेगा।'

राहुल को मिली सजा -

गौरतलब है कि राहुल गांधी को मोदी सरनेम पर टिप्पणी मामले में सूरत कोर्ट द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद संसद की सदस्यता गंवानी पड़ी। जिसके बाद ललित मोदी ने कांग्रेस नेताओं द्वारा उन्हें भगोड़ा बोले जाने पर सवाल उठाते हुए कहा है कि आखिरकार वह कब दोषी करार दिए गए? इसलिए उन्होंने कम-से-कम राहुल गांधी के खिलाफ ब्रिटिश कोर्ट जाने का फैसला किया है। ललित मोदी ने राहुल गांधी को ठोस सबूतों के साथ आने को कहा है।

Updated : 13 April 2024 12:52 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top