Home > देश > राहुल विदेश से लौटकर जनता को गुमराह करने लगे - जेपी नड्डा

राहुल विदेश से लौटकर जनता को गुमराह करने लगे - जेपी नड्डा

राहुल विदेश से लौटकर जनता को गुमराह करने लगे -  जेपी नड्डा
X

नईदिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें भारत की संस्कृति और लोकाचार पर गर्व नहीं है।नड्डा ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि राहुल गांधी हाल ही में अपनी छुट्टियां मनाकर विदेश से लौटे हैं और अब वह जनता को गुमराह करने का काम करने लगे हैं।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बीते दिनों तमिलनाडु गए थे और वहां जल्लीकट्टू पर्व का आनंद लिया। किंतु, उन्हें यह स्पष्ट करना चाहिए कि जब वह और उनकी पार्टी केंद्र की सत्ता में थी तो इस पर प्रतिबंध क्यों लगाया गया और तमिल संस्कृति का अपमान क्यों किया गया। नड्डा ने सवाल किया कि क्या राहुल गांधी को भारत की संस्कृति और लोकाचार पर गर्व नहीं है।

राहुल गांधी झूठ फैला रहे हैं कि सभी एपीएमसी मंडियों को बंद कर दिया जाएगा। लेकिन क्या एपीएमसी एक्ट के खिलाफ कांग्रेस के घोषणा पत्र का हिस्सा नहीं था? क्या इससे मंडी बंद नहीं होगी?कांग्रेस भारत के किसानों को भड़काना और गुमराह करना कब बंद करेगी? यूपीए ने स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट को सालों तक क्यों रोक दिया और एमएसपी नहीं बढ़ाया? कांग्रेस सरकारों के तहत दशकों तक किसान गरीब क्यों बने रहे? क्या वह किसानों के प्रति सहानुभूति केवल विरोध में महसूस करती है?

उन्होंने आगे लिखा की मैं मुझे उम्मीद है राहुल गांधी इन सवालों के जवाब देंगे। यदि वह इन सवालों के जवाब नहीं देते है तो मैं हमारे मेहनती मीडिया मित्रों से आग्रह करता हूं कि वे इन प्रश्नों को राहुल गांधी से पूछें।



Updated : 12 Oct 2021 11:03 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top