Home > देश > असम के 'गमछा' को फेंकने वाले बदरुद्दीन अजमल से हाथ मिलाने वाली कांग्रेस कभी भला नहीं कर सकती - जेपी नड्डा

असम के 'गमछा' को फेंकने वाले बदरुद्दीन अजमल से हाथ मिलाने वाली कांग्रेस कभी भला नहीं कर सकती - जेपी नड्डा

असम के गमछा को फेंकने वाले बदरुद्दीन अजमल से हाथ मिलाने वाली कांग्रेस कभी भला नहीं कर सकती - जेपी नड्डा
X

गुवाहाटी। असम विधानसभा के तीसरे व अंतिम चरण के मतदान के मद्देनजर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व पाटाचारकुची (Patacharkuchi Assembly Seat) के उम्मीदवार रंजीत कुमार दास के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

उन्होंने स्थानीय महापुरुषों, शक्ति पीठों की चर्चा करते हुए नमन किया। उन्होंने कहा कि यह चुनाव भाजपा, यूपीपीएल, अगप, कांग्रेस, आईयूडीएफ व वामपंथियों के बीच हो रहा है। यह चुनाव इस लिहाज से भी अहम है कि कांग्रेस सेवा के लिए नहीं, सत्ता के लिए चुनाव लड़ रही है। कांग्रेस वैचारिक पृष्ठिभूमि पर मानसिक दिवालिएपन का शिकार है। ये अवसरवादी राजनीति करती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी साम्प्रदायिक पार्टी है। केरल में मुस्लिम लीग के साथ, बंगाल में फुरफुरा शरीफ के साथ व असम में बदरुद्दीन के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है।

कांग्रेस सांप्रदायिक है -

उन्होंने कहा कि आज कोई मंदिर जा रहा है, कोई चंडी पाठ कर रहा है। कुछ लोग टीका लगाते, जनेऊ पहनते हैं। आज से 50 वर्ष पहले यह स्थिति नहीं थी लेकिन अब लोग मंदिरों की दौड़ लगा रहे हैं। हमें सामप्रदायिक कहते हैं लेकिन असल में कांग्रेस सामप्रदायिक है। इसी कारण मुस्लिम लीग के साथ कांग्रेस समझौता करती है। असम के गमछा को फेंकने वाले बदरुद्दीन अजमल से कांग्रेस हाथ मिलाती है। राहुल गांधी कहते हैं कि असम की पहचान बदरुद्दीन अजमल हैं। मैं कहता हूं कि असम की पहचान श्रीमंत शंकरदेव, गोपीनाथ बरदलै जैसे लोग हैं, अजमल कभी भी असम की पहचान नहीं हो सकते।

राहुल गांधी राजनीतिक यात्रा -

जेपी नड्डा ने कहा कि चुनाव के दौरान कुछ लोग राजनीतिक यात्रा पर आते हैं। उन्होंने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। साथ ही राहुल गांधी के ताइवान व श्रीलंका के चाय बागान के फोटो के साथ ट्वीट करने को लेकर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि असम का उन्हें सिर्फ वोट चाहिए, असम के चाय बागान की उपेक्षा करते हैं। उन्होंने चाय बागान को लेकर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा पर भी जमकर निशाना साधा।

Updated : 12 Oct 2021 10:48 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top