Home > देश > जावड़ेकर ने तेजस्वी-राहुल पर बोला हमला, कहा - टांडा गांव में क्यों नहीं जाते हैं

जावड़ेकर ने तेजस्वी-राहुल पर बोला हमला, कहा - टांडा गांव में क्यों नहीं जाते हैं

जावड़ेकर ने तेजस्वी-राहुल पर बोला हमला, कहा - टांडा गांव में  क्यों नहीं जाते हैं
X

नई दिल्ली। पंजाब के होशियारपुर जिले में छह साल की बच्ची से कथित बलात्कार और हत्या के मामले में केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि टांडा गांव में बिहार के दलित प्रवासी मज़दूर की 6 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ और बाद में उसे मार दिया। जो हाथरस और बाकी जगह जाते थे उनसे मैं पूछता हूं राहुल और प्रियंका गांधी टांडा क्यों नहीं जाते, राजस्थान में 10 जगह बलात्कार की घटना हुई वहां क्यों नहीं जाते। आपको बता दें कि इस मामले में मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने पुलिस जांच के आदेश दिए हैं।

जावड़ेकर ने कहा है कि हम तेजस्वी यादव से भी मांग करते हैं कि बिहार की बेटी के साथ अत्याचार पर चुप रहने वालों के साथ वो बिहार का प्रचार करते हैं, कैसे चलेगा। इस पर कांग्रेस ने नेता जयवीर शेरगिल ने कहा है कि प्रकाश जावड़ेकर जी इधर-उधर की बातें न करें सिर्फ एक प्रश्न का उत्तर दें- जब भी इस देश में बलात्कार जैसी घटना होती है तो बीजेपी और बीजेपी का शासनकाल पीड़िता, पीड़िता के परिवार को डराने में और बलात्कारी को बचाने में क्यों लग जाते हैं।

मुख्यमंत्री ने डीजीपी को अदालत के समक्ष मामले में चालान पेश करने के लिए भी कहा। शिकायत के मुताबिक लड़की से बलात्कार और हत्या के बाद उसे जला दिया गया। उसका आधा जला हुआ शव बुधवार को एक गांव स्थित घर में मिला। पुलिस ने कहा कि गुरप्रीत सिंह और सुरजीत सिंह को हत्या, बलात्कार, और बाल यौन अपराध संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया है। पीड़िता आरोपी के ही गांव में रहने वाले एक प्रवासी मजदूर की बेटी थी।

मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को एक ट्वीट में कहा-होशियारपुर में छह साल की मासूम से बलात्कार और हत्या की बेहद दुखद और स्तब्ध कर देने वाली घटना सामने आई है, मैं अदालत से दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की अपील करता हूं। लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि गुरप्रीत लड़की को अपने घर ले गया जहां उसने उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि गुरप्रीत और सुरजीत ने उसे कथित तौर पर मार डाला और उसके शव को जला दिया। लड़की का आधा जला हुआ शव उनके घर से मिला था।

Updated : 24 Oct 2020 3:18 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top