Home > राज्य > अन्य > प्रधानमंत्री मोदी की माँ हीराबेन की तबियत में सुधार, जल्द हो सकती है अस्पताल से छुट्टी

प्रधानमंत्री मोदी की माँ हीराबेन की तबियत में सुधार, जल्द हो सकती है अस्पताल से छुट्टी

प्रधानमंत्री मोदी की माँ हीराबेन की तबियत में सुधार, जल्द हो सकती है अस्पताल से छुट्टी
X

अहमदाबाद। यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की माता हीराबा की तबीयत में सुधार आया है। गुरुवार सुबह उन्हें लिक्विड फूड दिया गया, जिसे उन्होंने आसानी से ग्रहण किया। अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी देने की तैयारी शुरू की गई है। हालांकि इससे पूर्व उनका एमआरआई और सीटी स्कैन की प्रक्रिया की जाएगी। अस्पताल की हेल्थ बुलेटिन में हीराबा की तबीयत में सुधार होने संबंधी जानकारी दी गई है।

प्रधानमंत्री मोदी की माता हीराबा की तबीयत बिगड़ने के बाद बुधवार सुबह उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हीराबा के छोटे पुत्र पंकज मोदी उन्हें अस्पताल लेकर आए थे। यहां उनकी सभी तरह की शारीरिक जांच कराई गई। सभी प्रकार की जांच रिपोर्ट नार्मल आने के बाद अब अस्पताल की ओर से उन्हें छुट्टी देने की तैयारी की जा रही है।

प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे -

यूएन मेहता अस्पताल की 6 चिकित्सकों की विशेषज्ञ टीम उनके स्वास्थ्य की बुधवार से लगातार निगरानी रख रही थी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी अपनी माता की तबीयत बिगड़ने की खबर के बाद अहमदाबाद अस्पताल पहुंचे थे और डेढ़ घंटे तक वे माता की तबीयत की लगातार जानकारी लेते रहे। इसके बाद वे बुधवार को दिल्ली वापस लौट गए थे।

भूपेंद्र पटेल ने जाना हाल -

अस्पताल सूत्रों के अनुसार हीराबा की तबीयत में गुरुवार सुबह से सुधार देखा गया, जिसके बाद अब उन्हें छुट्टी देने की तैयारी की जा रही है। सुबह उन्होंने अस्पताल में खुद को बिठाने का इशारा किया। मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल भी बुधवार के बाद गुरुवार को भी अस्पताल में जाकर हीराबा की तबीयत की जानकारी प्राप्त की। हीराबा के बड़े पुत्र सोमा मोदी ने भी अस्पताल आकर माता की तबीयत की जानकारी ली।

Updated : 29 Dec 2022 1:32 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top