Home > देश > सचिन पायलट : अगर आपका कोई मतभेद है तो घर के अंदर बैठकर बात करें - रणदीप सुरजेवाला

सचिन पायलट : अगर आपका कोई मतभेद है तो घर के अंदर बैठकर बात करें - रणदीप सुरजेवाला

सचिन पायलट : अगर आपका कोई मतभेद है तो घर के अंदर बैठकर बात करें - रणदीप सुरजेवाला
X

जयपुर। राजस्थान में जारी सियासी घमासान के बीच कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि चुनाव हारने के बाद भी सचिन पायलट को राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया। जितना प्रोत्साहन सचिन पायलट को मिला, उतरा किसी भी दल में किसी को नहीं मिला है। सुरजेवाला ने कहा कि हमने मीडिया के जरिए सचिन पायलट का बयान सुना कि वह बीजेपी में नहीं जाना चाहते। तो मैं उनको कहूंगा कि अगर ऐसा है तो हरियाणा में बीजेपी की सरकार की मेजबानी से वापस आइए। बीजेपी के किसी भी नेता से वार्तालाप बंद कर दीजिए।

राजस्थान के सियासी संकट के बीच दिल्ली से राजस्थान आए अविनाश पांडे ने कहा कि सचिन पायलट के लिए पार्टी के दरवाजे अभी खुले हुए हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, "पायलट के लिए पार्टी के दरवाजे बंद नहीं हुए हैं, भगवान उनको सद्बुद्धि दे और उन्हें उनकी गलती समझ आए । मेरी प्रार्थना है भाजपा के मायावी जाल से वो बाहर निकल आए।" पांडे के ट्वीट से यह जाहिर हो रहा है कि पार्टी अभी भी सचिन को खोना नहीं चाहती है।

सचिन पायलट और कई विधायकों को हमने कई बार आग्रह किया था कि अगर आपका कोई वैचारिक मतभेद है तो घर के अंदर बैठकर पार्टी फॉरम पर अपनी बात रख सकते हैं। वापिस आइए और अपनी बात रखिए।

Updated : 15 July 2020 1:23 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top