Home > देश > मैं पार्टी को लेकर हूं चिंतित, क्या घोड़ों के अस्तबल से भागने के बाद जागेंगे हम : कपिल सिब्बल

मैं पार्टी को लेकर हूं चिंतित, क्या घोड़ों के अस्तबल से भागने के बाद जागेंगे हम : कपिल सिब्बल

मैं पार्टी को लेकर हूं चिंतित, क्या घोड़ों के अस्तबल से भागने के बाद जागेंगे हम : कपिल सिब्बल
X
File Photo

नई दिल्ली। राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच मनमुटाव की खबरों के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने पार्टी को लेकर चिंता जताई है। उन्होंने पार्टी से पूछा है कि क्या हम घोड़ों के अस्तबल से भाग जाने के बाद जागेंगे?

हालांकि, सिब्बल ने अपने ट्वीट में किसी मुद्दे का जिक्र नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि उन्होंने राजस्थान कांग्रेस में फूट के संदर्भ में ही यह बात की है। गहलोत से नाराज सचिन पायलट कुछ समर्थक विधायकों के साथ दिल्ली में हैं और सोनिया गांधी से मुलाकात कर सकते हैं।

सिब्बल ने अंग्रेजी के एक मुहावरे के जरिए ट्विटर पर कहा, ''हमारी पार्टी को लेकर चिंता में हूं। क्या हम तब जागेंगे जब घोड़े हमारे अस्तबल से भाग चुके होंगे।''

सूत्रों के मुताबिक, पायलट दिल्ली में सोनिया गांधी से मिलकर गहलोत की शिकायत करना चाहते हैं। गहलोत ने पार्टी में फूट की संभावना को देखते हुए शनिवार को विधायकों से समर्थन पत्र मांगा था। गहलोत ने शनिवार को एक बैठक भी बुलाई थी जिसमें पायलट खेमे ने हिस्सा नहीं लिया। इस बीच कांग्रेस ने बीजेपी पर सरकार गिराने के लिए विधायकों के खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया है।

Updated : 2020-07-13T01:12:52+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top