Top
Home > देश > हरसिमरत ने कहा - करतार सिंह साहिब कॉरिडोर मामले का राजनीतिकरण कर रहे हैं सिद्धू

हरसिमरत ने कहा - करतार सिंह साहिब कॉरिडोर मामले का राजनीतिकरण कर रहे हैं सिद्धू

हरसिमरत ने कहा - करतार सिंह साहिब कॉरिडोर मामले का राजनीतिकरण कर रहे हैं सिद्धू

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री और शिरोमणि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर ने करतार सिंह साहिब कॉरिडोर खोलने के मामले को लेकर पंजाब सरकार के मंत्री व कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह इस मामले का राजनीतिकरण कर रहे हैं।

सोमवार को सिद्धू ने करतार सिंह साहिब कॉरिडोर के मामले को लेकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मुलाकात की थी। उसके बाद मंगलवार को हरसमिरत कौर ने कहा कि सिद्धू अपनी गलती छुपाने के लिए नए-नए मुद्दे उछाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता पाकिस्तानी सेना के उस जनरल को गले लगा रहे हैं, जो रोज अपने सैनिकों को भारतीय जवानों के कत्ल का आदेश देता है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में सरकार बनने से पहले ही सेना प्रमुख बाजवा ने यह कॉरिडोर खोलने का फैसला कैसे ले लिया।

अकाली दल की नेता ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू ने जब इस फैसले के बारे में बताया तो सिख समाज को प्रसन्नता हुई लेकिन इस बारे में कोई कागजी कार्यवाही नहीं हुई। सिद्धू ने केवल बयानबाजी की।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उन्होंने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से करतारपुर कॉरिडोर के मसले पर पाकिस्तान से किसी तरह की बातचीत के बारे में जानकारी ली तो विदेश मंत्री का साफ कहना था कि ऐसी कोई बात नहीं हुई है। बादल ने कहा कि कांग्रेस का कोई मंत्री इतना झूठ कैसे बोल सकता है।

हरसिमरत ने कहा कि एमएस गिल ने सुषमा स्वराज से मिलने का वक़्त मांगा और जब मिलने के लिए पहुंचे तो उसमें सिद्धू भी आ गए, सुषमा जी ने सिद्धू को बाजवा से गले मिलने पर झाड़ भी लगाई।

Updated : 2018-09-18T21:17:07+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top