Home > देश > केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के सम्मान में आधा झुका तिरंगा, प्रधानमंत्री मोदी ने पार्थिव शरीर को दी श्रद्धांजलि

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के सम्मान में आधा झुका तिरंगा, प्रधानमंत्री मोदी ने पार्थिव शरीर को दी श्रद्धांजलि

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के सम्मान में आधा झुका तिरंगा, प्रधानमंत्री मोदी ने पार्थिव शरीर को दी श्रद्धांजलि
X

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान के निधन पर उनके सम्मान में राष्ट्रपति भवन और संसद में राष्ट्रीय ध्वज को आधा झुका दिया गया।

केंद्रीय गृह मंत्रालय के द्वारा राज्यों को एक अधिसूचना जारी की गई थी, जिसके मुताबिक, केंद्रीय खाद्य आपूर्ति और उपभोक्ता मामलों के मंत्री राम विलास पासवान के सम्मान में शुक्रवार को दिल्ली और सभी राज्यों की राजधानियों तथा केन्द्र शासित प्रदेशों में राष्ट्रीय ध्वज आधा झुका रहेगा। पासवान के अंतिम संस्कार के दिन भी ध्वज आधा झुका रहेगा और राज्य को इसका अधिकार दिया जाएगा।

आपको बता दें कि रामविलास पासवान का गुरुवार देर शाम दिल्ली के एस्कॉर्ट अस्पताल में निधन हो गया। वह कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज रामविलास पासवान के दिल्ली स्थित आवास पर उनके पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे। पीएम मोदी ने लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान को ढांढस बंधाया।


Updated : 9 Oct 2020 5:57 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top