Home > देश > शराब घोटाले को लेकर भाजपा नेता का बड़ा बयान, कहा - मनीष सिसोदिया तो झांकी है, अरविंद केजरीवाल अभी बाकी है

शराब घोटाले को लेकर भाजपा नेता का बड़ा बयान, कहा - मनीष सिसोदिया तो झांकी है, अरविंद केजरीवाल अभी बाकी है

गौरव भाटिया ने अरविंद केजरीवाल पर लगाया न्यायालय के अपमान का आरोप

शराब घोटाले को लेकर भाजपा नेता का बड़ा बयान, कहा - मनीष सिसोदिया तो झांकी है, अरविंद केजरीवाल अभी बाकी है
X

File Photo

नईदिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी पर न्यायालय का अपमान करने का आरोप लगाया है। पार्टी का कहना है कि ‘आप’ जमानत आदेशों का हवाला देकर शराब नीति घोटाले में भ्रम फैला रही है। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पूरे मामले में सह आरोपी हैं और कोर्ट ने अपने जमानत आदेश में लिखा है कि जिन दो अभियुक्तों को जमानत दी गई है, उनके खिलाफ सिसोदिया को लाभ पहुंचाने का कोई साक्ष्य नहीं प्राप्त है।




भारतीय जनता पार्टी के नेता गौरव भाटिया ने सोमवार को भाजपा कार्यालय में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि केवल एक जमानत आदेश को आधार बनाकर आम आदमी पार्टी कह रही है कि दिल्ली का शराब नीति घोटाला कुछ नहीं है। जमानत आदेश न्यायालय का अंतिम निर्णय नहीं है। न ही न्यायालय ने किसी को दोष से मुक्ति दी है और न अभियुक्तों पर लगी धाराएं हटाई गई हैं। लेकिन आप पार्टी इसे ऐसे पेश कर रही है कि जैसे शराब घोटाला कुछ नहीं हैउन्होंने कहा कि केजरीवाल बहुत घबराए हुए हैं। इतने घबराए हुए हैं कि झूठी प्रेस कॉन्फ्रेंस करवा रहे हैं। वह भ्रष्टाचारी तो हैं ही। इसके साथ ही जनता को भ्रमित करने के लिए झूठी प्रेस कॉन्फ्रेंस करवा रहे हैं।उन्होंने कहा कि श्री केजरीवाल शराब के घोटाले में इस कदर डूब रहे हैं कि वह इधर-उधर की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा, मनीष सिसौदिया तो झांकी है। अरविंद केजरीवाल अभी बाकी है।’ उन्होंने कहा कि गत छह मई को एक सह-आरोपी की जमानत मंजूर होती है और‘आप’के सारे प्रवक्ता बाहर आकर कह देते हैं कि कोई सबूत नहीं है।

सुप्रीम कोर्ट ने भी उन्हें राहत नहीं दी

भाटिया ने कहा कि राजेश जोशी और गौतम मल्होत्रा से जुड़े जमानत आदेश में लिखा है कि मामले में सह अभियुक्त मनीष सिसोदिया को दोनों की ओर से लाभ पहुंचाने के कोई साक्ष्य नहीं हैं, इसलिए अदालत इन्हें जमानत दे रही है। इसका मतलब है कि मनीष सिसोदिया मामले में लिप्त हैं।उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका बार-बार खारिज हो रही है। वे मामले में सह अभियुक्त हैं। सुप्रीम कोर्ट ने भी उन्हें राहत नहीं दी है। सीबीआई कोर्ट ने भी कहा है कि मनीष सिसोदिया पर लगे आरोप प्रथम दृष्टया ठीक दिखाई देते हैं और मामला गंभीर हैं, इसलिए उन्हें जमानत नहीं दी जा सकती।

केजरीवाल की पूरी राजनीति भ्रष्टाचार पर टीकी है -

भाजपा नेता ने कहा कि मामला दिल्ली हाईकोर्ट के भी विचाराधीन है और उस मामले का संज्ञान लेना चाहिए कि किसी अन्य के जमानत आदेश के आधार पर आम आदमी पार्टी झूठे दावे कर रही है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल की पूरी राजनीति भ्रष्टाचार, झूठ बोलना और ‘आई एम सॉरी' पर टिकी है।

Updated : 8 May 2023 11:39 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top