Home > देश > भगवंत मान का बड़ा ऐलान, 23 मार्च से शुरू होगी भ्रष्टाचार विरोधी हेल्पलाइन

भगवंत मान का बड़ा ऐलान, 23 मार्च से शुरू होगी भ्रष्टाचार विरोधी हेल्पलाइन

पंजाब वासी कर सकेंगे शिकायत

भगवंत मान का बड़ा ऐलान, 23 मार्च से शुरू होगी भ्रष्टाचार विरोधी हेल्पलाइन
X

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि 23 मार्च को शहीदी दिवस के अवसर पर पंजाब में एक हेल्पलाइन नंबर शुरू किया जाएगा। यह मोबाइल नंबर उनका अपना नंबर होगा। जिस पर कोई भी पंजाब वासी भ्रष्टाचार के खिलाफ शिकायत दे सकता है।

पंजाब विधानसभा में गुरुवार को विधायक पद की शपथ लेने के बाद भगवंत मान ने ट्वीट करके कहा कि वह कुछ देर बाद बड़ा ऐलान करेंगे। इस तरह का ऐलान पंजाब में कभी नहीं हुआ है। इसके बाद भगवंत मान ने पंजाब वासियों के नाम एक वीडियो संदेश जारी करते हुए कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान वह जहां भी गए उन्हें भ्रष्टाचार के खिलाफ शिकायतें मिलीं। पंजाब में भ्रष्टाचार पूरी तरह से रच बस गया है।

99 प्रतिशत कर्मचारी ईमानदार -

भगवंत मान ने ईमानदार अधिकारियों व कर्मचारियों की पीठ थपथपाते हुए कहा कि पंजाब में 99 प्रतिशत कर्मचारी ईमानदार हैं लेकिन एक प्रतिशत भ्रष्टाचारियों के कारण सभी बदनाम हो रहे हैं। इसे रोकना है। मान ने कहा कि वह 23 मार्च को शहीदी दिवस के अवसर पर पंजाब वासियों के लिए एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर कोई भी सरकारी कर्मचारी या अधिकारी रिश्वत मांगता है तो उसके साथ उलझने की बजाय उसका वीडियो बनाएं या रिकार्डिंग करके भेजें। यह हेल्पलाइन नंबर उनके पास रहेगा। इस पर वीडियो, ऑडियो अथवा शिकायत के साथ शिकायतकर्ता अपना ब्योरा दे, जिसे गुप्त रखते हुए दागी अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Updated : 2022-03-23T13:48:11+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top