Home > देश > सोपोर में CRPF ने नहीं मारी नागरिक को गोली, भ्रम न फैलाएं : एडीजी जुल्फिकार हसन

सोपोर में CRPF ने नहीं मारी नागरिक को गोली, भ्रम न फैलाएं : एडीजी जुल्फिकार हसन

सोपोर में CRPF ने नहीं मारी नागरिक को गोली, भ्रम न फैलाएं : एडीजी जुल्फिकार हसन
X

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के सोपोर के मॉडल टाउन में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की नाका पार्टी पर आतंकवादियों ने फायरिंग की। इस हमले में सीआरपीएफ के एक जवान शहीद हो गया और एक नागरिक की मौत हो गई। इसके अलावा तीन जवान घायल हुए। जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजी दिलबाग सिंह ने कहा कि सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई।

सीआरपीएफ के एडीजी जुल्फिकार हसन ने एक सिविलियन को गोली लगने को लेकर कहा कि यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी। मुझे लगता है कि कुछ लोग ने यह कहकर एक स्पिन देने की कोशिश की है कि सीआरपीएफ ने एक नागरिक को वाहन से बाहर निकाला और गोली मार दी। यह पूरी तरह से असत्य है।

इससे पहले 26 जून को अनंतनाग में सीआरपीएफ की टीम पर आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में एक सीआरपीएफ का जवान शहीद हो गया, जबकि एक बच्चे की भी मौत हो गई थी। सीआरपीएफ की टीम अनंतनाग के बिजबेहरा पर हाईवे सिक्योरिटी में तैनात थी। घाटी में पिछले कुछ समय से लगातार आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है। रोजाना किसी न किसी जिले में सुरक्षाबल आतंकवादियों को ढेर कर रहे हैं।

अनंतनाग के वाघामा इलाके में सुरक्षा बलों के ऑपरेशान में कल दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया गया। इस एनकाउंटर में जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना के जवान शामिल थे। जम्मू-कश्मीर के डीजी ने बताया कि वाघमा बिजबेहारा में एक मुठभेड़ में, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान और एक 5 वर्षीय बच्चे की हत्या करने वाले दो आतंकवादियों को मार गिराया गया।

Updated : 2 July 2020 6:29 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top