Home > देश > माकपा नेता सीताराम येचुरी के बेटे का कोरोना से निधन, प्रधानमंत्री ने जताई संवेदना

माकपा नेता सीताराम येचुरी के बेटे का कोरोना से निधन, प्रधानमंत्री ने जताई संवेदना

माकपा नेता सीताराम येचुरी के बेटे का कोरोना से निधन, प्रधानमंत्री ने जताई संवेदना
X

नईदिल्ली। मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के महासचिव सीताराम येचुरी के बेटे आशीष येचुरी का आज सुबह कोरोना के चलते निधन हो गया। 34 वर्षीय आशीष गुड़गांव के एक निजी अस्पताल में भर्ती थे। आशीष सीताराम येचुरी और पत्रकार सीमा चिश्ती के सबसे बड़े बेटे थे। वह दिल्ली के एक बड़े अखबार में वरिष्ठ कॉपी एडिटर के तौर पर कार्यरत थे।

पुत्र शोक से गुजर रहे सीताराम येचुरी ने स्वयं अपने पुत्र के निधन का समाचार सार्वजनिक किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि बड़े दुख के साथ उन्हें यह जानकारी देनी पड़ रही है कि उनके बड़े बेटे आशीष चौधरी का कोरोना के चलते आज सुबह निधन हो गया। वह इस कठिन दौर में आशा की किरण बनने वाले डॉक्टर, नर्सेज, अग्रिम पंक्ति स्वास्थ्य कर्मी, स्वच्छता कर्मी और हमारे साथ खड़े सभी लोग शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। जून में 35 वर्ष के होने जा रहे आशीष गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में आज सुबह करीब 5:30 बजे 2 हफ्ते की बीमारी से लड़ाई के बाद उनका निधन हो गया।

प्रधामंत्री ने जताई संवेदना -

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के महासचिव बेटे के निधन पर दुःख जताते हुए परिवारजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, "श्री सीताराम येचुरी जी और उनके परिवार को उनके पुत्र आशीष के दुखद और असामयिक निधन पर संवेदना व्यक्त करता हूं। ओम शांति।"



Updated : 12 Oct 2021 10:45 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top