Home > देश > कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू ने तोड़ी भूख हड़ताल, आशीष मिश्रा पहुंचे पुलिस के सामने

कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू ने तोड़ी भूख हड़ताल, आशीष मिश्रा पहुंचे पुलिस के सामने

कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू ने तोड़ी भूख हड़ताल, आशीष मिश्रा पहुंचे पुलिस के सामने
X

लखीमपुर। पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने शनिवार को गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा के लखीमपुर खीरी हिंसा में अपराध शाखा के सामने पेश होने के बाद अपनी भूख हड़ताल समाप्त कर दी।

सिद्धू ने शुक्रवार को लखीमपुर में पत्रकार रमन कश्यप के घर पर भूख हड़ताल शुरू की थी, जिनकी 3 अक्टूबर को हुई हिंसा में मौत हो गई थी। सिद्धू केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। उत्तर प्रदेश पुलिस ने कहा कि 3 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी की घटना में आठ लोगों की मौत हो गई थी।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने सोमवार को आशीष मिश्रा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।कई किसान संघों की ने आरोप लगाया कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के पुत्र आशीष मिश्रा टेनी तीन वाहनों के साथ उस समय पहुंचे जब किसान हेलीपैड पर अपने विरोध से तितर-बितर हो रहे थे और नीचे उतरे किसानों और अंत में एसकेएम नेता तजिंदर सिंह विर्क पर भी सीधे हमला किया, उनके ऊपर एक वाहन चलाने की कोशिश की।हालांकि, आशीष मिश्रा ने एसकेएम के आरोपों का खंडन किया और कहा कि वह उस जगह पर मौजूद नहीं थे जहां घटना हुई थी।

Updated : 12 Oct 2021 9:55 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top