Top
Home > देश > कोविड-19 के मुद्दे पर सियासत कर रही कांग्रेस : शाहनवाज हुसैन

कोविड-19 के मुद्दे पर सियासत कर रही कांग्रेस : शाहनवाज हुसैन

कोविड-19 के मुद्दे पर सियासत कर रही कांग्रेस : शाहनवाज हुसैन

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि वह कोविड-19 (कोरोना वायरस) के मुद्दे पर सियासत कर रही है ।

शाहनवाज ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा कर कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना वायरस के मुद्दे पर सियासत कर रही हैं। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को विश्वास में लेकर एकजुट होकर इस महामारी से लड़ रहे हैं, लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी अभी अपने मुख्यमंत्री और दूसरे मुख्यमंत्री यानि कांग्रेस पार्टी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और दूसरे दलों द्वारा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री को अलग-अलग बांटने का काम कर रही है। इस मुद्दे पर सभी को एकजुट होना चाहिए।

शाहनवाज ने कहा कि कांग्रेस नेताओं की ओर से सवाल उठाया जा रहा है कि लॉकडाउन कब खुलेगा और उसके बाद क्या होगा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के पास इसके लिए पूरी रणनीति तैयार है। कांग्रेस अगर सहयोग नहीं दे सकती तो कम से कम देश को कोरोना वायरस के मुद्दे पर बांटने का काम न करें।उन्होंने कहा कि जिस तरह कांग्रेस रोज कोरोना के खिलाफ लड़ाई को कमजोर कर रही है और राहुल गांधी व सोनिया गांधी सवाल उठा रहे हैं उससे यह लड़ाई कमजोर होती है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस को इस तरह का व्यवहार करते हुए कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई को कमजोर नही करना चाहिए। देश पूरी तरह प्रधानमंत्री के नेतृत्व में मुख्यमंत्रियों का साथ लेकर बड़ी लड़ाई लड़ रहा है।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज कांग्रेस शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की। उन्होंने कोरोना संकट से निपटने की दिशा में प्रभावी कदम नहीं उठाने को लेकर केंद्र सरकार को निशाने पर लेते हुए सवाल किया कि सरकार के पास 17 मई के बाद क्या रणनीति है? बैठक में कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने केंद्र से आर्थिक पैकेज की मांग की। उन्होंने कहा कि अगर आर्थिक मदद नहीं मिली तो कोरोना के खिलाफ लड़ाई कमजोर हो जाएगी। बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह, राहुल गांधी एवं अन्य नेता शामिल हुए।

Updated : 6 May 2020 1:48 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top