Home > देश > गृहमंत्री शाह ने अस्पताल पहुंचकर घायल जवानों का हाल जाना, कहा - बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा

गृहमंत्री शाह ने अस्पताल पहुंचकर घायल जवानों का हाल जाना, कहा - बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा

गृहमंत्री शाह ने अस्पताल पहुंचकर घायल जवानों का हाल जाना, कहा - बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा
X

रायपुर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज शाम को बीजापुर नक्सली मुठभेड़ में घायल जवानों की कुशलक्षेम जानने रायपुर के रामकृष्ण केयर अस्पताल, श्री नारायणा, श्री बालाजी और एनएच एमएमआई अस्पताल पहुंचे।

गृहमंत्री शाह और मुख्यमंत्री बघेल यहां उपचाररत जवानों से मिले और उनका हौसला बढ़ाते हुए शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। गृहमंत्री ने जवानों के स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में अस्पताल प्रबंधन से चर्चा की और बेहतर इलाज सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

जवानों के साथ भोजन किया -


इससे पहले उन्होंने सीआरपीएफ कैंप पहुंचकर जवानों के साथ समय बिताया और उनके साथ भोजन किया।इस दौरान गृहमंत्री ने जवानों को संबोधित करते हुए कहा नक्सली हमले में मारे गए जवानों को मैं प्रधानमंत्री, मेरी ओर से और देश की जनता की ओर से भावपूर्ण श्रद्धांजलि देता हूं। उनके बलिदान को देश भुला नहीं सकता। उनके परिवारों के प्रति देश की सहानूभूति है। आप ने अपने कुछ साथी ज़रूर गवाएं हैं। आपके साथियों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। जिस उद्देश्य के लिए उन्होंने बलिदान दिया है, निश्चित रूप से वह उद्देश्य पूरा होगा और जीत हमारी होगी।उन्होंने कहा यह लड़ाई है और इस लड़ाई को हमें अंजाम तक पहुंचाना है। जो हथियार डालकर आना चाहते हैं उनका स्वागत है। लेकिन हाथ में अगर हथियार है तो हमारे पास भी कोई रास्ता नहीं है। कमियों को सुधारने के लिए तुरंत कार्रवाई करेंगे।

Updated : 12 Oct 2021 10:48 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top