Home > देश > डॉ हर्षवर्धन का पूर्व पीएम को जवाब, कहा - अच्छा होता कांग्रेस नेता भी आपकी सलाह मानते

डॉ हर्षवर्धन का पूर्व पीएम को जवाब, कहा - अच्छा होता कांग्रेस नेता भी आपकी सलाह मानते

डॉ हर्षवर्धन का पूर्व पीएम को जवाब, कहा - अच्छा होता कांग्रेस नेता भी आपकी सलाह मानते
X

नईदिल्ली। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कोरोना संकट पर लिखी चिट्ठी का जवाब दिया है। इसमें उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा की आपकी सलाह की जरुरत आपके नेताओं को अधिक हैं। डॉ हर्षवर्धन ने कहा कि अच्छा होता कि कांग्रेस पार्टी के नेता भी आपकी इस सलाह को मानते।

स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी के कई नेता सार्वजनिक तौर पर तो वैक्सीन की बुराई करते हैं, लेकिन खुद चुपके से वैक्सीन लगवा लेते हैं। दुनियाभर में भारत ही एकमात्र विकासशील देश है जिसके पास कोरोना से लड़ाई के लिए दो वैक्सीन है और यह भारत के लिए गर्व का विषय है, लेकिन कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने वैज्ञानिकों की प्रशंसा में एक शब्द तक नहीं कहा है।

स्वास्थ्य मंत्री ने मनमोहन सिंह की चिट्ठी के जवाब में कहा कि आप जहां वैक्सीनेशन के महत्व को समझते हैं, लेकिन यह दुखद है कि आपकी पार्टी में प्रमुख पदों पर बैठे कुछ लोग और आपकी पार्टी की राज्य सरकारों के मुख्यमंत्री आपके जैसी सोच नहीं रखते। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेताओं के बेतुके बयानों की वजह से कुछ कांग्रेस शासित राज्यों में वरिष्ठ नागरिकों और फ्रंट लाइन वर्कर्स को टीकाकरण की दर राष्ट्रीय औसत से भी कम रही। ऐसा करने वाले राज्यों के कारण देश में कोरोना मामलों में ज्यादा बढ़ोतरी हुई है और ऐसे राज्यों में कोरोना टेस्टिंग के बाद पॉजिटिव होने की दर भी ज्यादा है।

Updated : 12 Oct 2021 10:45 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top