Home > देश > मनीष सिसोदिया के इस्तीफे के बाद भाजपा ने कसा तंज, कहा - 'जैसा काम करोगे, वैसी ही गति होगी'

मनीष सिसोदिया के इस्तीफे के बाद भाजपा ने कसा तंज, कहा - 'जैसा काम करोगे, वैसी ही गति होगी'

मनीष सिसोदिया के इस्तीफे के बाद भाजपा ने कसा तंज, कहा - जैसा काम करोगे, वैसी ही गति होगी
X

नईदिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सीएम मनीष सिसोदिया और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। इसके भाजपा नेताओं ने तंज कसना शुरू कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने मंगलवार को यहां कहा कि सुप्रीम कोर्ट से दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को राहत न मिलना साफ दिखाता है कि 'जैसा काम करोगे, वैसी ही गति होगी'।

पार्टी मुख्यालय में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए प्रसाद ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट से मनीष सिसोदिया को कोई राहत नहीं मिली। यह स्पष्ट रूप से सिसोदिया की याचिका की योग्यता को इंगित करता है कि शीर्ष अदालत ने कोई राहत देने से इनकार कर दिया।उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने भ्रष्टाचार के नाम पर लड़ाई करते हुए एक नैतिक बल बनाने का दावा किया था, उनका शासन यह है कि दिल्ली में शराब के ठेके बढ़ाओ, शराब पीने की उम्र घटा दो और करोड़ों का मुनाफा कमा लो। उन्हें लगता था कि कट और कमीशन एक ही पार्टी कि विरासत है लेकिन आज तो कहना पड़ेगा कि 3सी कट, कमीशन और करप्शन केजरीवाल की पार्टी के लिए भी है । प्रसाद ने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता दावा करते हैं कि मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल देश में पारदर्शिता की प्रतिमूर्ति हैं लेकिन उन्होंने अन्ना हजारे के ईमानदार आंदोलन की विरासत को बदनाम किया है।

वहीँ दिल्ली भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने ट्वीट कर लिखा, भाजपा का संघर्ष रंग लाया। आज अरविंद केजरीवाल को शर्म के मारे भ्रष्टाचारी मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन का इस्तीफा लेना पड़ा। शराब घोटाले के असली सूत्रधार केजरीवाल को भी इस्तीफा देना होगा।

Updated : 28 Feb 2023 2:14 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top