Home > देश > नए मंत्रियों के परिचय के दौरान हंगामा सरकार का नहीं देश का अपमान : जेपी नड्डा

नए मंत्रियों के परिचय के दौरान हंगामा सरकार का नहीं देश का अपमान : जेपी नड्डा

नए मंत्रियों के परिचय के दौरान हंगामा सरकार का नहीं देश का अपमान : जेपी नड्डा
X

नईदिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा ने संसद में नए मंत्रियों के परिचय के दौरान विपक्षी हंगामें की आलोचना करते हुए कहा कि ये सरकार का नहीं बल्कि देश का अपमान है।

नड्डा ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, " प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार पहले दिन से दलितों, वंचितों और महिलाओं को समर्पित रही है। मोदी जी के मंत्रिमंडल से लेकर उनकी हर नीति में ये बात प्रतिलक्षित होती है। मोदी के मंत्रिमंडल में दलित, ओ.बी.सी वर्ग और महिलाओं को बड़ी संख्या में प्रतिनिधित्व दिया गया है।"" विपक्ष के नेता जो सिर्फ राजनीतिक फायदे के लिए बड़ी-बड़ी तें करते हैं, उनकी नियत और नीति में कितना खोट है, ये आज फिर से स्पष्ट हो गया। आज विपक्ष ने नए मंत्रिमंडल, जिसमें दलित,ओबीसी और महिलाओं को बड़ी जगह मिली है उसका परिचय तक नहीं होने दिया। ये सरकार का नहीं, देश का अपमान है।"

उल्लेखनीय है कि संसद के मानसून सत्र के पहले दिन लोकसभा में नए मंत्रियों का परिचय कराया जा रहा था। इस दौरान कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों के नेताओं ने जमकर हंगामा किया, इस कारण मंत्रियों का परिचय नहीं हो सका और सदन की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी।

Updated : 12 Oct 2021 10:13 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top