Home > देश > कांग्रेस किसान आंदोलन को खून-खराबे में बदलना चाहती है : सांसद दुष्यंत गौतम

कांग्रेस किसान आंदोलन को खून-खराबे में बदलना चाहती है : सांसद दुष्यंत गौतम

कांग्रेस किसान आंदोलन को खून-खराबे में बदलना चाहती है : सांसद दुष्यंत गौतम
X

नईदिल्ली। भाजपा महासचिव व राज्यसभा सदस्य दुष्यंत गौतम ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह किसान आंदोलन को खून-खराबे में बदलना चाहती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा है कि पहली तारीख के बाद खून खराबा होगा, लाशें बिछेंगी।गौतम ने शनिवार को भाजपा मुख्यालय में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि आने वाले समय में किसान आंदोलन में कोई खून-खराबा या हानि हुई तो इसकी जिम्मेदार कांग्रेस और वहां बैठे वामपंथी दल होंगे।

उन्होंने कहा कि गत 25 दिसम्बर को पूरे देश ने अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती मनाई। पंजाब में भी किसान और भाजपा कार्यकर्ता अटल जी के जन्मदिन को मना रहे थे, क्योंकि अटल जी का किसानों के प्रति काफी स्नेह था लेकिन, वहां पंजाब सरकार ने पुलिस की मदद से किसानों पर लोहे की रॉड, डंडों से वार किया। इसके कारण लोगों को गंभीर चोटे आई हैं।

भाजपा महासचिव ने कहा कि पंजाब की पुलिस ने भी कांग्रेस पुलिस बनकर काम किया। कहीं भी किसी को नहीं रोका, बल्कि हमारा टेंट उखाड़ दिया गया और हमें ही कहा गया कि आप पीछे के गेट से निकल जाइये। उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसान आंदोलन को खून-खराबे में बदलना चाहती है।

Updated : 12 Oct 2021 11:06 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top