Home > देश > तृणमूल सांसद और नेता अपनी सीमा में रहें, बंगाल से बाहर भी जाना है, यह ध्यान रखें : सांसद वर्मा

तृणमूल सांसद और नेता अपनी सीमा में रहें, बंगाल से बाहर भी जाना है, यह ध्यान रखें : सांसद वर्मा

तृणमूल सांसद और नेता अपनी सीमा में रहें, बंगाल से बाहर भी जाना है, यह ध्यान रखें : सांसद वर्मा
X

नईदिल्ली। भारतीय जनता पार्टी सांसद प्रवेश सिंह वर्मा ने पश्चिम बंगाल चुनाव नतीजों के बाद राज्य में उपजे हिंसा और उपद्रव के हालात पर कहा कि यह लोकतंत्र की सेहत के लिए ठीक नहीं है। उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के सांसद, विधायकों को हिदायत देते हुए कहा कि वे अपनी सीमा में रहें।

उन्होंने ट्वीट कर कहा टीएमसी के गुंडो ने चुनाव जीतते ही हमारे कार्यकर्ताओं को जान से मारा, भाजपा कार्यकर्ताओं की गाड़ियाँ तोड़ी, घर में आग लगा रहें है। याद रखना TMC के सांसद , मुख्यमंत्री , विधायको को दिल्ली में भी आना होगा, इसको चेतावनी समझ लेना। चुनाव में हार जीत होती है, मर्डर नहीं।

वर्मा ने मंगलवार को कहा कि बंगाल में जो कुछ भी हो रहा है वह लोकतंत्र की सेहत के लिए ठीक नहीं है। हमारी सरकार नहीं बनी, मगर उसके बाद तृणमूल कांग्रेस के गुंड़ों द्वारा हमारे कार्यकर्ताओं के घरों में रात को महिलाओं से रेप हो रहा है और हमारे 10 कार्यकर्ताओं को जान से मार दिया गया।प्रवेश ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के सांसदों, विधायकों और जो मुख्यमंत्री बनेगा उसे सोचना चाहिए कि जो गुंडागर्दी आप वहां कर रहे हैं, जब आप बंगाल की सीमा से बाहर जाएंगे और वहां के लोगों ने वही व्यवहार आपके साथ किया तो यह लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं होगा। तृणमूल कांग्रेस के विधायक और सांसद अपनी सीमाओं में रहें।

Updated : 12 Oct 2021 10:43 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top