Home > देश > किसान आंदोलन के बीच भाजपा सांसद और अभिनेता सनी देओल को मिली Y श्रेणी सुरक्षा

किसान आंदोलन के बीच भाजपा सांसद और अभिनेता सनी देओल को मिली Y श्रेणी सुरक्षा

सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन को लेकर लिखा था नोट

किसान आंदोलन के बीच भाजपा सांसद और अभिनेता सनी देओल को मिली Y श्रेणी सुरक्षा
X

नईदिल्ली।देश में चल रहे किसान आंदोलन के बीच गुरदासपुर से भाजपा सांसद और अभिनेता सनी देओल की सुरक्षा बढ़ाई गई है। उन्हें वाई' श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है। जिसके बाद अब उनकी सुरक्षा में 11 सुरक्षाकर्मी और 2 कमांडोज़ तैनात होंगे।

पंजाब के गुरदासपुर से सांसद सनी देओल की सुरक्षा बढ़ाने को लेकर गृहमंत्रालय ने स्पष्ट किया है कि आईबी की रिपोर्ट के आधार पर यह फैसला किया गया है। कहा गया है कि सनी देओल की संसदीय सीट 'गुरदासपुर' पाकिस्तानी सीमा के निकट है, ऐसे में उनकी जान को खतरा लगातार बना रहता है।कृषि कानूनों को लेकर देशभर में जारी किसान आंदोलन के बीच आंदोलनकारी किसानों ने भाजपा सांसदों का घेराव करने की भी घोषणा की हुई है। वहीं बीते दिनों में सनी देओल को एक धमकी भी मिली थी, जिसके बाद उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है।

किसान आंदोलन पर लिखा था नोट -

सनी ने हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर सोशल मीडिया पर एक बयान भी दिया था। जिसमें उन्होंने लिखा था किसान और सरकार का यह आपसी मामला है। लोग इसके बीच में ना आएं। कुछ लोग इसका फ़ायदा उठाना चाहते हैं। वही लोग अड़चन भी डाल रहे हैं। मैं अपनी पार्टी और किसानों के साथ हूं और हमेशा किसानों के साथ रहूंगा। हमारी सरकारा ने हमेशा किसानों के बारे में सोचा है और बातचीत से हल निकाल लेंगे।





Updated : 12 Oct 2021 11:07 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top