Home > देश > रविशंकर प्रसाद का शत्रुघ्न सिन्हा से सवाल- "तृणमूल कांग्रेस में कितने दिन रहेंगे?"

रविशंकर प्रसाद का शत्रुघ्न सिन्हा से सवाल- "तृणमूल कांग्रेस में कितने दिन रहेंगे?"

रविशंकर प्रसाद ने आसनोल में किया चुनाव प्रचार

रविशंकर प्रसाद का शत्रुघ्न सिन्हा से सवाल- तृणमूल कांग्रेस में कितने दिन रहेंगे?
X

कोलकाता। पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद रविशंकर प्रसाद ने आसनसोल से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा पर तीखा हमला बोला है। शनिवार को आसनसोल पहुंचे रविशंकर प्रसाद ने यहां भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बात की। उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा पर तीखे व्यंग्य करते हुए कहा कि 22 साल तक वह भारतीय जनता पार्टी में रहे और तीन साल कांग्रेस में बिता चुके हैं। अब तृणमूल कांग्रेस में कितने दिन रहेंगे यह उन्हें बता देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि बार-बार पार्टी बदलने वाले शत्रुघ्न सिन्हा तृणमूल कांग्रेस में भी बहुत दिनों तक रहने वाले नहीं है। उन्होंने कहा कि पटना साहिब के चुनाव में उनके खिलाफ वे चुनाव लड़े और उनको दो लाख 85 हजार मत से हराया था। पूरे चुनाव में उनका हमने नाम नहीं लिया था और अब भी नाम नहीं लेंगे। सिन्हा का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि अब वह आसनसोल से तृणमूल से चुनाव लड़ने आये हैं। आज बंगाल के ऐसे हालात हैं कि बंगाल पुलिस की ईमानदारी पर सवाल उठ रहे हैं।

बीरभूम नरसंहार का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि कब तक यहां के निर्दोष लोगों को मारा जाएगा। आसनसोल से भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल को जिताने की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि राष्ट्रवाद और देश के विकास के लिए जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ खड़ी हो। प्रधानमंत्री की बदौलत ही आज पूरे विश्व में भारत का मान बढ़ा है।

उन्होंने कहा कि आसनसोल नगर निगम चुनाव में जो हुआ, वह सभी को पता है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से अपील है कि जनता को वोट देने दिया जाए। निष्पक्ष चुनाव से वह घबरा क्यों रही हैं। आसनसोल लोकसभा चुनाव में वह चुनाव आयोग से निष्पक्ष चुनाव कराने की मांग करते हुए हर बूथ पर केंद्रीय बल तैनात करने की मांग करेंगे।सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर रंगदारी वसूली का आरोप लगाते हुए रविशंकर ने कहा कि ममता बनर्जी की पार्टी के लोग हर कारोबार में अपना हिस्सा वसूलते हैं। इसके लिए उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं में गजब की गुटबाजी है। रामपुरहाट में हुआ नरसंहार इसी का परिणाम है।

Updated : 9 April 2022 2:00 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top