Home > देश > भाजपा अध्यक्ष नड्डा से मिले जम्मू कश्मीर के नेता रविंद्र रैना, महत्वपूर्ण मुद्दों पर हुई चर्चा

भाजपा अध्यक्ष नड्डा से मिले जम्मू कश्मीर के नेता रविंद्र रैना, महत्वपूर्ण मुद्दों पर हुई चर्चा

भाजपा अध्यक्ष नड्डा से मिले जम्मू कश्मीर के नेता रविंद्र रैना, महत्वपूर्ण मुद्दों पर हुई चर्चा
X

नईदिल्ली। जम्मू कश्मीर मुद्दों पर प्रधानमंत्री के साथ होने वाली सर्वदलीय बैठक से पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। भाजपा मुख्यालय में हुई इस मुलाकात के दौरान राज्य संगठन से जुड़े मुद्दों के अलावा राजनीतिक हालात पर भी चर्चा की गई।

भाजपा मुख्यालय में गुरुवार को हुई इस मुलाकात के दौरान जम्मू-कश्मीर के मौजूदा हालात पर चर्चा के साथ ही राज्य में अनुच्छेद-370 और 35ए की समाप्ति के बाद बदली स्थितियों पर भी विस्तार से बातचीत की गई। इसके अलावा, जम्मू-कश्मीर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रैना ने कोरोना महामारी के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए राहत व सहायता कार्यों के साथ ही 'सेवा ही संगठन' अभियान के बारे में नड्डा को अवगत कराया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में जम्मू-कश्मीर के राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ बैठक में हिस्सा लेने आए भाजपा नेता रैना, कविंदर गुप्ता और पूर्व उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह ने नड्डा से मुलाकात में कई अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर राय मशविरा किया। उल्लेखनीय है कि केंद्रीय गृह मंत्रालय ने प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में भाग लेने के लिए जम्मू-कश्मीर के जिन 14 नेताओं को आमंत्रण भेजा है, उनमें कांग्रेस के गुलाम नबी आजाद, ताराचंद, गुलाम अहमद मीर, नेशनल कांफ्रेंस के डॉ. फारूक अब्दुल्ला, उमर अब्दुल्ला, पीडीपी की महबूबा मुफ्ती, जम्मू-कश्मीर अपनी पार्टी के अल्ताफ बुखारी, माकपा के एमवाई तरीगामी, पीपुल्स कांफ्रेंस के सज्जाद गनी लोन शामिल हैं। वहीं, जम्मू क्षेत्र से रविन्द्र रैना, निर्मल सिंह और कविंदर गुप्ता के साथ-साथ पैंथर पार्टी के प्रो. भीम सिंह को भी न्यौता दिया गया है।

Updated : 12 Oct 2021 10:27 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Prashant Parihar

पत्रकार प्रशांत सिंह राष्ट्रीय - राज्य की खबरों की छोटी-बड़ी हलचलों पर लगातार निगाह रखने का प्रभार संभालने के साथ ही ट्रेंडिंग विषयों को भी बखूभी कवर करते हैं। राजनीतिक हलचलों पर पैनी निगाह रखने वाले प्रशांत विभिन्न विषयों पर रिपोर्टें भी तैयार करते हैं। वैसे तो बॉलीवुड से जुड़े विषयों पर उनकी विशेष रुचि है लेकिन राजनीतिक और अपराध से जुड़ी खबरों को कवर करना उन्हें पसंद है।  


Next Story
Top