Top
Home > देश > बंगाल में अमित शाह और जेपी नड्डा ने किया डोर टू डोर कैंपेन, कहा - बनेगी भाजपा सरकार

बंगाल में अमित शाह और जेपी नड्डा ने किया डोर टू डोर कैंपेन, कहा - बनेगी भाजपा सरकार

बंगाल में अमित शाह और जेपी नड्डा ने किया डोर टू डोर कैंपेन, कहा - बनेगी भाजपा सरकार
X

कोलकाता। भाजपा के दो बड़े नेता अमित शाह और जेपी नड्डा ने शुक्रवार को कोलकाता और उसके आसपास के इलाकों में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कुछ क्षेत्रों में डोर-टू-डोर अभियान भी चलाया। इन क्षेत्रों में मतदान 17 अप्रैल को है। यहां शनिवार को चौथे चरण एवं 17 अप्रैल को पांचवें चरण का मतदान है।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान शनिवार को है, जबकि पांचवें चरण का मतदान 17 अप्रैल को होना है। राज्य में भाजपा की जीत के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। अमित शाह ने शुक्रवार को भाजपा के संस्थापक सदस्य समरेंद्र प्रसाद विश्वास के घर पर दोपहर का भोजन किया। उनके साथ पार्टी नेता स्वपन दासगुप्ता और दिनेश त्रिवेदी भी मौजूद थे।

भवानीपुर में शाह का रोड शो -

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को अपने अभियान की शुरुआत संवाददाता सम्मेलन से की। उसके बाद वह भवानीपुर में पहुंचे। वहां डोर टू डोर कैंपेन किया। बता दें कि इसके पहले ममता बनर्जी पहले भवानीपुर से चुनाव लड़ती थीं, लेकिन इस बार वह नंदीग्राम से चुनाव लड़ रही हैं। इसके पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी भवानीपुर में डोर-टू-डोर कैंपेन किया था और मतदाताओं को लुभाने की कोशिश की थी। बता दें कि लोकसभा चुनाव में भवानीपुर से टीएमसी पिछड़ गई थीं। अमित शाह जगदल और मध्यमग्राम में भी रोड शो करेंगे। उन्होंने दोहराया कि पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।

बनेगी भाजपा सरकार -

दूसरी ओर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कमरहट्टी और राजारहाट और गोपालपुर विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो किया। उन्होंने दावा किया कि भाजपा बंगाल में बड़ी जीत हासिल करेगी और बीजेपी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि जन सैलाब यह बता रहा है कि बंगाल की जनता ने फैसला कर लिया है और ममता दीदी की तोलाबाजी, तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार के खिलाफ राज्य की जनता ने वोट देने का मन बनाया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी के रोड शो और जन सभाओं में भीड़ हो रही है, वह इस बात के संकेत हैं कि इस बार भाजपा की सरकार को कोई नहीं रोक सकेगा।

Updated : 9 April 2021 12:57 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top