Home > देश > राहुल गांधी के सुरक्षा में सेंध के दावों को भाजपा ने बताया पब्लिसिटी स्टंट, सुर्खियों में रहने के लिए बोल रहे झूठ

राहुल गांधी के सुरक्षा में सेंध के दावों को भाजपा ने बताया पब्लिसिटी स्टंट, सुर्खियों में रहने के लिए बोल रहे झूठ

राहुल गांधी ने कहा था कि उनकी यात्रा के दौरान आज बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए।

राहुल गांधी के सुरक्षा में सेंध के दावों को भाजपा ने बताया पब्लिसिटी स्टंट, सुर्खियों में रहने के लिए बोल रहे झूठ
X

नईदिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक के आरोपों पर पलटवार किया है। पार्टी ने कहा कि सुर्खियों में रहने के लिए कांग्रेस नेता अनर्गल आरोप लगा रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने प्रेस वार्ता में कहा कि भारत जोड़ो यात्रा की विफलता को देखते हुए खबरों में बने रहने के लिए राहुल सुरक्षा का मुद्दा उठा रहे हैं। भाटिया ने कहा कि राहुल की आदत अनर्गल आरोप लगाने की बन गई है। उन्होंने सुरक्षा एजेंसियों और कश्मीर पुलिस पर आरोप लगाए हैं। ये सारे आरोप अनर्गल हैं। इससे प्रतीत होता है कि ओछी और घटिया राजनीति की जा रही है। राहुल और कांग्रेस के ऐसे बयान से स्पष्ट हो जाता है कि उनकी यात्रा सुर्खियों में बनी रहे, इसलिए ऐसे आरोप लगा रहे हैं। क्योंकि सुरक्षा की दृष्टि से कोई कमी नहीं थी।

राहुल गांधी का आरोप -

उल्लेखनीय है कि भारत जोड़ो यात्रा के सिलसिले में जम्मू-कश्मीर में मौजूद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था कि उनकी यात्रा के दौरान आज बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए। इससे एकाएक पुलिस व्यवस्था पूरी तरह ठप हो गई। सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें आगे की यात्रा स्थगित करने की सलाह दी। इसके बाद आज की यात्रा स्थगित करनी पड़ी। राहुल ने कहा कि वह आशा करते हैं कि कल और परसों यात्रा के लिए उचित सुरक्षा व्यवस्था की जाएगी।इसके बाद कांग्रेस के कई नेताओं ने इसे सुरक्षा चूक माना और केंद्र सरकार पर आरोप लगाए। वहीं जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि उन्हें यात्रा संबंधित सही जानकारी नहीं दी गई थी।

Updated : 12 Feb 2023 5:54 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top