Home > देश > बांडीपोरा मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, सेना के 3 जवान घायल

बांडीपोरा मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, सेना के 3 जवान घायल

बांडीपोरा मुठभेड़ में  दो आतंकी ढेर, सेना के 3 जवान घायल
X

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बांडीपोरा जिले के सुंबलर के शोकबाबा वन क्षेत्र में शनिवार सुबह से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं जबकि सेना के तीन जवान घायल हो गए हैं। घायल जवानों को उपचार के लिए निकट के अस्पताल ले जाया गया है। क्षेत्र में फिलहाल मुठभेड़ जारी है। एहतियात के तौर पर स्थानीय प्रशासन ने बांडीपोरा जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवा अगले आदेश तक बंद कर दी है।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार शनिवार सुबह जिले के सुंबलर के शोकबाबा वन क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस, सेना की 13 और 14 आरआर तथा सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आते देखकर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

हालांकि इस दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकियों से आत्मसमर्पण की अपील भी की लेकिन आतंकियों ने इस अपील को नजरअंदाज करते हुए गोलीबारी और तेज कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। हालाकि इस दौरान सेना के तीन जवान घायल हो गये। घायलों को तुरंत मौके से निकालकर पास के अस्पताल ले जाया गया है, जहां पर उनका उपचार जारी है। वन क्षेत्र में अभी भी दो से तीन आतंकी छिपे हुए हैं। क्षेत्र में सुरक्षाबलों का अभियान जारी है। घायल जवानों के बारे में अभी विस्तृत जानकारी नहीं मिल सकी है।

Updated : 2021-10-12T15:43:03+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top