Home > देश > भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में विधानसभा चुनावों पर हुई चर्चा

भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में विधानसभा चुनावों पर हुई चर्चा

भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में विधानसभा चुनावों पर हुई चर्चा
X

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक रविवार को यहां एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में शुरू हुई। बैठक में पांच राज्यों के आगामी चुनाव और अन्य प्रमुख समसामयिक मुद्दों पर चर्चा होगी।

बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति के 124 सदस्य उपस्थित हैं। कोरोना प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए राष्ट्रीय कार्यसमिति के सभी सदस्यों को यहां नहीं बुलाया गया है। भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष एवं वहां से राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य विभिन्न प्रदेश कार्यालयों में बैठकर वर्चुअल माध्यम से बैठक में भाग ले रहे हैं।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बैठक में प्रधानमंत्री का स्वागत किया। प्रधानमंत्री ने बैठक स्थल के बाहर पार्टी द्वारा 'सेवा और समर्पण' विषय पर आयोजित एक प्रदर्शनी भी देखी। आजादी का अमृत महोत्सव, लोकल फॉर वोकल, आत्मनिर्भर भारत और 100 करोड़ टीके भी प्रदर्शनी के विषयों में शामिल हैं। परिसर में छठ पूजन की झलक देखने को मिल रही है।

Updated : 8 Nov 2021 8:13 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top