Home > देश > पाक की हर हरकत का हम करारा जवाब देंगे : थलसेना प्रमुख

पाक की हर हरकत का हम करारा जवाब देंगे : थलसेना प्रमुख

पाक की हर हरकत का हम करारा जवाब देंगे : थलसेना प्रमुख
X

नईदिल्ली। थलसेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे ने जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ के दौरान शहीद होने वालों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि मैं अपनी सेना के बहादुर जवानों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना और आभार व्यक्त करता हूं।

थलसेना प्रमुख ने कहा की हमें अपने पांचों जवानों पर गर्व है। जिन्होंने आम नागरिकों की जान बचाते हुए अपना सर्वोच्च बलिदान किया। उन्होंने कहा की इस इस ऑपरेशन के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल आशुतोष शर्मा ने आगे बढ़कर नेतृत्व किया और सुनिश्चित किया कि आपरेशन के दौरान सहायकों का नुकसान नहीं हो। उन्होंने पकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा की शांति बहाल करने की जिम्मेदारी पाकिस्तान पर है। पाकिस्तान जब तक राज्य द्वारा प्रायोजित आतंकवाद की अपनी नीति नहीं छोड़ता, हम उचित और सटीक जवाब देना जारी रखेंगे

उन्होंने कहा की पकिस्तान अब भी भारत में आतंकवादियों की घुसपैठ कराने की अपने ''अदूरदर्शी और तुच्छ'' एजेंडे पर काम कर रहा है। उन्होंने कहा की जब तक पाकिस्तान आतंकवाद की अपनी नीति नहीं छोड़ता, हम उचित और सटीक जवाब देना जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि घुसपैठ के प्रयास दर्शाते हैं कि पाकिस्तान की दिलचस्पी कोविड-19 से मुकाबला करने में नहीं है। वह अब भी भारत में आतंकवादियों को धकेलने के अपने अदूरदर्शी और तुच्छ एजेंडे पर काम कर रहा है।



Updated : 5 May 2020 10:29 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top