Home > देश > अनिल विज ने सिद्धू को बताया पाक समर्थित, अमरिंदर सिंह के लिए कही बड़ी बात

अनिल विज ने सिद्धू को बताया पाक समर्थित, अमरिंदर सिंह के लिए कही बड़ी बात

अनिल विज ने सिद्धू को बताया पाक समर्थित, अमरिंदर सिंह के लिए कही बड़ी बात
X

चंडीगढ़। हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने एक ट्वीट करके पंजाब की राजनीति में नई चर्चाओं को जन्म दे दिया है। अनिल विज ने अपने ट्वीट में नवजोत सिंह सिद्धू को जहां पाक समर्थित बता दिया है, वहीं कैप्टन अमरिंदर सिंह को राष्ट्रवादी करार दिया है।

विज के इस ट्वीट ने उन चर्चाओं को हवा दे दी है जिसमें कहा जा रहा है कि अमरिंदर का अगला राजनीतिक पड़ाव भाजपा होगा। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जिस दिन से इस्तीफा दिया है, उसी दिन से चर्चा है कि अमरिंदर सिंह अब भाजपा के माध्यम से अपनी राजनीति आगे बढ़ाएंगे। पंजाब में फरवरी में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में कांग्रेस द्वारा मुख्यमंत्री बदलने के बाद राजनीति गरमाई हुई है।

गुरुवार सुबह हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने अपने ट्वीट में कहा कि "पाकिस्तान समर्थक और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और जावेद बाजवा पाक सेना प्रमुख नवजोत सिद्धू और उनके सहयोगियों को पंजाब की सत्ता में लाने के लिए कांग्रेस की गहरी राष्ट्र विरोधी खतरनाक साजिश है ताकि भविष्य में पंजाब और पाकिस्तान एक साथ चल सकें। राष्ट्रवादी कैप्टन अमरिंदर सिंह उनके रास्ते में बाधा थे, इसलिए उन्हें राजनीतिक रूप से मार दिया गया। पंजाब में सभी राष्ट्रवादी ताकतों को कांग्रेस के गलत मंसूबों को नाकाम करने के लिए हाथ मिलाना चाहिए।"

Updated : 12 Oct 2021 10:31 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top