Top
Home > देश > गृहमंत्री अमित शाह ने सिंगुर में किया रोड शो, उमड़ा जनसैलाब

गृहमंत्री अमित शाह ने सिंगुर में किया रोड शो, उमड़ा जनसैलाब

गृहमंत्री अमित शाह ने सिंगुर में किया रोड शो, उमड़ा जनसैलाब
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा का परचम फहराने के लिए केन्द्रीय गृह मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता अमित शाह ने आज सिंगूर में भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में माहौल बनाने के लिए रोड शो किया।भाजपा नेता अमित शाह दोपहर को सिंगुर पहुंचे। सिंगूर में एकत्र बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता पहले से ही उनका इंतजार कर रहे थे। बड़ी संख्या में गाड़ियां, मोटरसाइकिल और हजारों भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ सिंगुर की सड़कों पर अमित शाह का काफिला निकल पड़ा। रोड शो के दौरान शहर की सड़कों के दोनों ओर भाजपा के बैनर झंडे लगे। रोड शो के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते हुए बन रहा था।

रोड शो के दौरान सिंगूर की सड़कें जाम हो गईं और सड़क के दोनों ओर भी बड़ी संख्या में लोग खड़े होकर अमित शाह को देख कर उत्साहित हो रहे थे। रैली में शामिल भाजपा कार्यकर्ताओं के जय श्रीराम, वंदे मातरम, भारत माता की जय जैसे नारों से पूरा इलाका गूंजता रहा। जहां-जहां से अमित शाह का काफिला गुजरा, वहां लोगों का हुजूम सड़क पर उमड़ पड़ा। खुली जीप में सवार अमित शाह लोगों का हाथ हिला अभिवादन कर रहे थे। बीच-बीच में शाह अपने हाथ से विक्ट्री का सिंबल दिखा कर समर्थकों को उत्साहित भी करते नजर आए। सिंगूर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार रविन्द्र भट्टाचार्य भी उनके साथ थे। उल्लेखनीय है कि हुगली जिले की सिंगूर की जमीन आंदोलन के लिए मशहूर हुई थी। यहीं के आंदोलन से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सत्ता के शीर्ष पर पहुंची थीं।

200 सीटें जीतने का दावा -

गृहमंत्री ने रोड शो के बाद रिक्शा चालक के घर दोपहर का भोजन किया। इस दौरान मीडिया से चर्चा में उन्होंने बंगाल में 200 से अधिक सीट जीतने का दावा किया। उन्होंने किा कि तीसरे चरण तक हुए मतदान में भाजपा 91 सीटों में से 63 से 68 सीटों पर जीत हासिल करेगी। उन्होंने कहा की तीन चरण के चुनाव के बाद भाजपा का आकलन है कि हम टीएमसी, कांग्रेस और माकपा पर बढ़त बनाए हुए है। उन्होंने कहा कि हावड़ा के भाजपा उम्मीदवार राजीव बनर्जी के लिए प्रचार करने आया हूं।

Updated : 2021-04-07T16:34:00+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top