Home > देश > बंगाल में भाजपा की सरकार बनने के बाद राजनीतिक हिंसा पर रोक लगेगी : अमित शाह

बंगाल में भाजपा की सरकार बनने के बाद राजनीतिक हिंसा पर रोक लगेगी : अमित शाह

बंगाल में भाजपा की सरकार बनने के बाद राजनीतिक हिंसा पर रोक लगेगी : अमित शाह
X

कोलकाता। कोरोना प्रकोप के हाहाकार के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर बंगाल में चुनाव प्रचार करने पहुंच गए हैं। यहां उन्होंने दावा किया है कि छठे चरण के मतदान होने के साथ ही भारतीय जनता पार्टी बहुमत का आंकड़ा पार कर लेगी। वह मालदा में एक जनसभा को संबोधित कर रह थे।

उन्होंने कहा कि वह बंगाल की जनता से 200 से अधिक सीट देने की गुजारिश कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि छठे चरण का मतदान होने के बाद हम निश्चित रूप से पूर्ण बहुमत प्राप्त कर लेंगे, लेकिन बंगाल की जनता से 200 से ज्यादा सीट मांगेंगे, ताकि बंगाल में मजबूत सरकार बना सके। अमित शाह ने अगले चरण में भाजपा उम्मीदवारों को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि हर बार दीदी के गुंडों से आपको परेशानी होती है। दीदी के गुंडे इस बार आपका बाल भी बांका नहीं कर पाएंगे। आप भारी मतदान करें और मोदी पर भरोसा करें। उन्होंने कहा कि इतने दिनों तक ममता दीदी पर भरोसा किया, एक बार मोदी पर भरोसा करें। हम 'सोनार बांग्ला' बनाकर देंगे।

राजनीतिक हिंसा पर लगाम लगेगी -

शाह ने कहा कि बंगाल में भाजपा की सरकार बनते ही घुसैपठियों पर रोक लगाई जाएगी। बंगाल में घुसपैठिए तो क्या एक परिंदा भी पर नहीं मार पाएगा और बंगाल के शरणार्थियों को नागरिकता दी जायगी। इसके साथ ही बंगाल में किसान सम्मान निधि योजना और आयुष्मान योजना लागू किया जायेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने पर राजनीतिक हिंसा पर लगाम लगाई जाएगी। शाह ने कहा कि दीदी के पास बंगाल के विकास का कोई विजन नहीं है। भाषण में 10 मिनट तक मुझ पर और पीएम को गोली देती हैं और हमें बाहरी कहती हैं। हम बाहरी कहां से हो गये। मैं तो इस देश में जन्मा हूं। यही पला और यही बढ़ा हैं। मैं बाहरी नहीं हूं।‌आपकी घुसपैठिए की वोटबैंक बाहरी है, जिसके आधार पर आप बंगाल पर शासन करना चाहती हैं।

माकपा और दीदी ने सौतेला व्यवहार किया -

अमित शाह ने कहा कि घुसपैठिए तीनों पार्टियों के वोट बैंक हैं। भाजपा ऐसी सरकार देंगी कि बोर्डर से एक परिंदा पर भी नहीं मार पाएगा। भाजपा का संकल्प है कि बंगाल में घुसपैठ रोक कर राष्ट्रीय सुरक्षा को सुनिश्चित करना है। अमित शाह ने कहा कि उत्तर बंगाल के साथ माकपा और दीदी ने सौतेला व्यवहार किया। लेकिन भाजपा के पास मजबूत एजेंडा है।

बंगाल का चुनाव शांतिपूर्ण हुआ -

उन्होंने कहा कि दीदी को काफी दुःख हो रहा है कि बंगाल का चुनाव शांतिपूर्ण हो रहा है। बंगाल के पंचायत चुनाव में सैकड़ों लोग मारे गए, लोकसभा चुनाव में बूथ लूट लिए। भाजपा के 130 कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई। सरकार बनने पर कार्यकर्ताओं की हत्या के आरोपियों को चुन-चुनकर जेल में भेजेंगे।

Updated : 12 Oct 2021 10:45 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top