Home > देश > 2 मई को दीदी की विदाई के साथ ही सोनार बांग्ला के नए युग में भी प्रवेश होगा : अमित शाह

2 मई को दीदी की विदाई के साथ ही सोनार बांग्ला के नए युग में भी प्रवेश होगा : अमित शाह

2 मई को दीदी की विदाई के साथ ही सोनार बांग्ला के नए युग में भी प्रवेश होगा : अमित शाह
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में जारी चुनाव के बीच सभी दलों के नेता जमकर प्रचार कर रहे है। इसी कड़ी में आज केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा नेता अमित शाह ने नदिया ज़िले के तेहट्टा में लोगों में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने टीएमसी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने राहुल गांधी को एक टूरिस्ट नेता बताया।

गृहमंत्री ने कहा हम नए वर्ष(बंगाली नववर्ष) में प्रवेश कर चुके हैं और 2 मई को दीदी की विदाई के साथ ही सोनार बांग्ला के नए युग में भी प्रवेश करने वाले हैं। जो 70 साल पहले यहां आए हैं, वो अपने ही देश में शरणार्थी का जीवन जी रहे हैं, उनको भाजपा नागरिकता देने का काम करेगी। नागरिकता पाने वाले शरणार्थियों के लिए मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में 100 करोड़ का फंड बनाया जाएगा।

उन्होंने आगे कहा की हमारे देश में एक पर्यटक नेता हैं, पूरा चुनाव हो गया राहुल बाबा दिखाई नहीं पड़े। अभी एक सभा करके गए और उन्होंने कहा कि बीजेपी का DNA कैसा है। राहुल बाबा को मैं हमारे DNA का परिचय करा देता हूं, D फॉर डेवलेपमेंट, N फॉर नेशनलिजम और A फॉर आत्मनिर्भर भारत। वहीँ ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा दीदी ने तुष्टिकरण की राजनीति के लिए वर्षों से बंगाल में रह रहे हमारे मतुआ व नामशूद्र भाईयों को अपमानित कर हमेशा उनके साथ अन्याय ही किया है।बंगाल में भाजपा सरकार बनने के बाद हम उन्हें न्याय व अधिकार देने का काम करेंगे।


Updated : 12 Oct 2021 10:46 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top