Latest News
Home > देश > अमेरिका से दिल्ली आ रहे एयर इंडिया के विमान को उड़ाने की धमकी, टिशू पेपर पर लिखकर जाहिर की मंशा

अमेरिका से दिल्ली आ रहे एयर इंडिया के विमान को उड़ाने की धमकी, टिशू पेपर पर लिखकर जाहिर की मंशा

अमेरिका से दिल्ली आ रहे एयर इंडिया के विमान को उड़ाने की धमकी, टिशू पेपर पर लिखकर जाहिर की मंशा
X

नई दिल्ली/वेब डेस्क। सैन फ्रांसिस्को से दिल्ली आ रहे एयर इंडिया के विमान को उड़ाने की धमकी से हड़कंप मच गया। विमान में टिशू पेपर पर लिखकर विमान को उड़ाने की धमकी दी गई थी। क्रू मेंबर ने टिशू पेपर देखने के बाद दिल्ली एयर कंट्रोल को सूचित किया। विमान के दिल्ली हवाई अड्डा पहुंचते ही सुरक्षाकर्मियों ने उसे घेर लिया और विमान को अलग जगह पर ले जाकर उसकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान विमान में कोई विस्फोटक नहीं मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियों ने राहत की सांस ली। एयरलाइंस कंपनी के अधिकारी की शिकायत पर पुलिस ने मामले दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर ही है।

पुलिस के अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि घटना रविवार देर रात की है। रात करीब ढ़ाई बजे रात दिल्ली एयरपोर्ट के एयर कंट्रोल रूम को सूचना मिली की सैन फ्रांसिस्को से दिल्ली आ रहे एयर इंडिया के विमान को उड़ाने की धमकी दी गई है। विमान के कैप्टन ने बताया कि विमान के क्रू मेंबर गैलरी एरिया में एक टिशू पेपर मिला। जिसपर विमान के दिल्ली पहुंचने पर उसे बम से उड़ा देने की धमकी दी गई है। सूचना मिलते ही एयर इंडिया की सुरक्षा टीम ने टर्मिनल तीन पर आपात बैठक की और धमकी को गंभीरता से लेने का फैसला किया गया।

उसके सभी सुरक्षा एजेंसियों को इस धमकी के बारे में सूचित किया गया। सुबह करीब सात बजे विमान दिल्ली हवाई अड्डा पर उतरा। सुरक्षा कर्मियों ने विमान को अपने घेरे में ले लिया। विमान को सुरक्षित जगह पर ले जाकर सुरक्षा एजेंसियों ने पूरे विमान की अच्छी तरह से जांच की। सभी यात्रियों की तलाशी ली गई, लेकिन कोई विस्फोटक नहीं मिला। उसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने राहत की सांस ली। आईजीआई एयरपोर्ट थाना पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर लिया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Updated : 2022-05-20T16:46:16+05:30
Tags:    

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top